बॉलीवुड के इस अभिनेता के साथ 5 साल तक रिलेशनशिप में रही थी नरगिस फाखरी
बॉलीवुड के इस अभिनेता के साथ 5 साल तक रिलेशनशिप में रही थी नरगिस फाखरी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नरगिस फाखरी महामारी के वक़्त से यूएस में रह रही हैं। इस के चलते वे सोशल मीड‍िया के माध्यम से अपने भारतीय प्रशंसकों संग जुड़ी हुई हैं। एक वक़्त था जब नरगिस और अभिनेता-प्रोड्यूसर उदय चोपड़ा के लव अफेयर की चर्चा जोरों पर थी। वही अब एक इंटरव्यू में नरग‍िस ने आख‍िरकार उदय संग अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया है। 

नरगिस ने उदय के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर चर्चा की। उन्होंने कहा- 'उदय और मैंने 5 वर्ष तक एक-दूसरे को डेट किया था। भारत में मिले सभी लोगों में से वो सबसे बेहतरीन शख्स था। मैं शायद इस बात को कभी सार्वजनिक नहीं करती क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिश्ते पर कुछ ना बोलने का सुझाव दिया था।' लेकिन मुझे इसका दुःख होता है क्योंकि मुझे शायद पहाड़ की ऊंचाइयों पर जाकर चिल्लाकर यह कहना चाह‍िए था कि मैं एक बेहतरीन रूह के साथ हूं। 

उन्होंने आगे कहा, इंटरनेट तथा सोशल मीड‍िया बहुत फर्जी है तथा बाहर बैठे व्यक्तियों को कभी सच नहीं पता चलेगा। ज्यादातर वक़्त हम ऐसे व्यक्तियों को अपनी प्रेरणा समझ बैठते हैं जिनकी बुराई पर्दे के पीछे समझ आती है। नरगिस तथा उदय चोपड़ा के डेट‍िंग की खबरें 2014 में सामने आई थीं। हालांकि उस वक़्त दोनों ने इससे मना कर दिया था। अपने एक इंटरव्यू में नरगिस ने ये तक बोला था- 'मैं फिर कह रही हूं कि उदय और मैं डेट नहीं कर रहे हैं। लेकिन वो हमेशा मेरे जीवन का भाग रहेंगे। भारत में मेरे बहुत ही कम फ्रेंड हैं तथा मुझे खुशी है कि उनमें से वो एक हैं।' 

रजनीकांत-अक्षय कुमार के बाद अब ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में नजर आएँगे अजय देवगन

मलाइका अरोड़ा के कातिलाना डांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुआ वीडियो

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कंगना रनौत ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -