मिस वर्ल्ड 2021 बनते ही चौंक गईं करोलिना बिलावस्का और फिर कही ये बात, देखिये वीडियो और फोटोज
मिस वर्ल्ड 2021 बनते ही चौंक गईं करोलिना बिलावस्का और फिर कही ये बात, देखिये वीडियो और फोटोज
Share:

पोलैंड की करोलिना बिलावस्का (Karolina Bielawska) के सिर मिस वर्ल्ड 2021 (Miss World 2021 Winner) का ताज सजा है। जी हाँ, मिस वर्ल्ड 2021 की प्रतियोगिता को प्यूर्तो रिको में आयोजित किया गया था। आप सभी को बता दें कि प्यूर्तो रिको के कोका-कोला म्यूजिक हॉल में करोलिना बिलावस्का के सिर पर मिस वर्ल्ड 2021 का ताज सजाया गया। यहाँ जमैका की टोनी एन सिंह ने करोलिना को मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया। संयुक्त राज्य अमेरिका की श्री सैनी (Shree Saini) इस प्रतियोगिता की फर्स्ट रनर अप रहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss World (@missworld)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss World (@missworld)

इसी के साथ कोटे डी’आइवर की ओलिविया सेकंड स्थान पर रही थीं। आपको बता दें कि फर्स्ट रनर अप श्री सैनी भारतीय मूल की अमेरिकी नागरिक हैं। अब उस दौरान के फोटोज और वीडियो सामने आये हैं जो बड़े बेहतरीन है। हाल ही में मिस वर्ल्ड बनने के बाद करोलिना बिलावस्का का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह कहते दिख रही हैं उन्होंने नहीं सोचा था ऐसा होगा। आपको बता दें कि यहाँ भारत की तरफ से मनसा वाराणसी ने प्रतिनिधित्व किया था, लेकिन वह इस खिताब पर अपना नाम करने से चूक गईं। जी दरअसल मनसा वाराणसी टॉप 13 कंटेस्टेंट्स में शामिल थीं, लेकिन टॉप 6 में उन्हें सिलेक्ट नहीं किया गया और मिस वर्ल्ड बनने का उनका सपना टूट गया।

कौन हैं करोलिना बिलावस्का?- करोलिना बिलावस्का फिलहाल मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रही है। इसे करने के बाद वह पीएचडी भी करना चाहती हैं। जी हाँ और करोलिना को पढ़ाई का काफी शौक है। पढ़ाई के अलावा वह एक मॉडल के रूप में भी काम करती हैं। वहीं आगे चलकर वह एक मोटिवेशनल स्पीकर बनना चाहती हैं। करोलिना को स्वीमिंग करना और स्कूबा ड्राइविंग करना पसंद है। इसी के साथ उनकी खेलों में भी दिलचस्पी है। करोलिना को टेनिस और बैडमिंटन खेलना पसंद है।

VIDEO: करोलिना बिलावस्का बनीं मिस वर्ल्ड 2021, जानिए हैं कौन और क्या करती हैं

यूक्रेन को ब्रिटेन से उच्च-वेग वाली विमान-रोधी मिसाइल प्रणाली स्टारस्ट्रेक प्राप्त होगी

मिसाइल प्रक्षेपण विफलता के बारे में उत्तर कोरिया पूरी तरह से 'चुप'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -