करोलबाग : होटल में लगी भीषण आग के बाद पीएम मोदी ने जताया शोक, सीएम ने किया मुआवजे का एलान

Feb 12 2019 02:05 PM
करोलबाग : होटल में लगी भीषण आग के बाद पीएम मोदी ने जताया शोक, सीएम ने किया मुआवजे का एलान

नई दिल्ली : राजधानी के समीप करोलबाग स्थित होटल में मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे भीषण आग लग गई। दमकल की 26 से अधिक गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी थी। इस हादसे में अब तक 16 लोगों के मौत हो गई है, वहीं कुछ लोग जख्मी हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली सरकार ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं। 

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया शोक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की सुबह दिल्ली के करोलबाग इलाके में एक होटल में लगी आग की चपेट में आकर कम से कम 16 लोगों के मारे जाने की घटना पर शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली के करोलबाग में आग लगने के कारण लोगों की मौत से काफी दुखी हूं। अपनी जान गंवाने वाले लोगों के परिजन के प्रति मेरी संवेदनाएं।’’ उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। 

रेनॉ दे रही अपनी कार पर लाखों रु की छूट, डस्टर और क्विड इतने सस्ते में आएगी घर

सीएम ने किया मुआवजे का एलान 

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने सुबह ही मौके का मुआयना किया और मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी इस वक्त मौके पर मौजूद हैं और घटनास्थल का जायजा ले रहे हैं। घटना के बाद सीएम केजरीवाल मौके का मुआयना करने पहुंचे। उन्होंने मृतकों के लिए 5-5 लाख रुपए के मुआवजे का एलान किया है।

अभी घर ले आएं सुजुकी की यह गाडी, मिल रहा 80 हजार रु तक का डिस्काउंट

गोवा के मंत्री ने ऑनलाइन खेल PUBG को बताया राक्षस

उत्तराखंड विधानसभा : सत्र शुरू होते ही जहरीली शराब के मुद्दे पर हुआ जोरदार हंगामा