फिल्म पद्मावत को लेकर भंसाली के सामने करणी सेना की शर्त
फिल्म पद्मावत को लेकर भंसाली के सामने करणी सेना की शर्त
Share:

पूरा देश फिल्म पद्मावत के विरोध की आग में जल रहा है वहीँ करणी सेना फिल्म पद्मावत को लेकर लगातार विरोध करती आ रही है. वही अब करणी सेना ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के सामने एक शर्त भी रखी है. करणी सेना का कहना है कि अगर संजय फिल्म पद्मावत का अधिकार करणी सेना के हाथों में देते हैं तो करणी सेना फिल्म बनाने में जितना भी खर्चा आया है उसका भुगतान उन्हें कर देगी.

इसके अलावा करणी सेना ने यह भी कहा कि अभी तक देश भर में जो भी हिंसक प्रदर्शन हुए हैं उनमे करणी सेना या उसके किसी भी सदस्य का हाथ नहीं है. करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह काल्वी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी. अपनी जानकारी में उन्होंने कहा कि करणी सेना के किसी भी सदस्य ने हिंसक घटनाओं में भागीदारी नहीं की. गौरतलब है कि बुधवार को गुरुग्राम में एक हिंसक घटना फिल्म के विरोध के चलते सामने आई थी जिसमे प्रदर्शनकारियों ने एक स्कूल बस में जिसमे 20-25 बच्चे सवार थे, हमला कर दिया था और कई अन्य वाहनों में आग लगा दी और सरकारी व सार्वजनकि संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया था.

काल्वी ने कहा इस मामले में अगर सरकार चाहे तो किसी भी तरह की जांच करवाई जा सकती है. काल्वी ने कहा कि - 'हम किसी भी प्रकार की जांच, चाहे वह सीबीआई जांच हो या न्यायिक जांच, के लिए तैयार हैं. कोई भी राजपूत ऐसा करने के बारे में सोच भी नहीं सकता. यदि हम वहां मौजूद होते तो हम वह हमला होने नहीं देते.' काल्वी ने आगे कहा कि - 'कल हमने कोई प्रदर्शन नहीं किया क्योंकि कल गणतंत्र दिवस था और हम अपने राष्ट्र का सम्मान करते हैं. लेकिन जबतक यह फिल्म सिनेमाघरों से वापस नहीं ली जाती है तबतक हम अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे. यदि वह (भंसाली) फिल्म का अधिकार हमें सौंप देते हैं तो हम पैसा इकट्ठा कर उन्हें देने के लिए तैयार हैं. हम फिल्म के रील का जौहर करेंगे.'

करणी सेना का पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल

राजपूत युवक की 'पद्मावत' देखने की इच्छा जताने पर पिटाई

स्वामी सिद्धेश्वर ने ठुकराया "पद्मश्री" का प्रस्ताव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -