राजपूत युवक की 'पद्मावत' देखने की इच्छा जताने पर पिटाई
राजपूत युवक की 'पद्मावत' देखने की इच्छा जताने पर पिटाई
Share:

गुजरात के अंकलेश्वर कस्बे में एक व्यक्ति को दो अंजान लोगों ने केवल इसलिए पीट दिया, क्योंकि वह राजपूत होने के बावजूद पद्मावत फिल्म देखना चाहता था. इस मामले में आरोपियों द्वारा बनाया गया पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पीड़ित की शिकायत पर आज पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया.

पीड़ित व्यक्ति वडोदरा निवासी उपेंद्र सिंह जाधव है. उपेंद्र ने बताया कि उसके साथ मारपीट की यह घटना 24 जनवरी को हुई, जब वह अंकलेश्वर गया था. उपेंद्र के अनुसार वह एक होटल में बैठा हुआ अपने वडोदरा के एक दोस्त से बात कर रहा था. इस दौरान वह अपने दोस्त से पद्मावत की रिलीज से पहले के हालात पर चर्चा करते हुए कह रहा था कि गुजरात में फिल्म रिलीज़ ना होने के कारण वह मुंबई जाकर फिल्म देखेगा. इसी दौरान वहाँ मौजूद भार्गव सिंह पढियार और रंजीत फुवाद भी उसकी बातें सुन रहे थे.

उन दोनों ने अचानक उपेंद्र पर हमला कर दिया और कहा कि राजपूत होने के बावजूद वह इस फिल्म को देखने की बात करने की मजाल कैसे कर रहा है और वह भी तब, जब करणी सेना ने इस फिल्म को ना देखने की अपील की है. आरोपियों ने इस पूरी घटना का विडियो बनाया और उपेंद्र से लिखित में माफी मँगवाई. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर यह विडियो डाल दिया. जिसके वायरल होने के बाद उपेंद्र ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई. पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ब्रजमण्डल राजपूत महासभा ने कहा भंसाली का सिर लाओ, 51 लाख पाओ

पद्मावत ही एक मुद्दा है, बाकि सब कुशल मंगल

दो ही दिन में 'पद्मावत' ने की 50 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -