करणी सेना के नेता ने 19 वर्षीय युवती से शादी कर इंदौर के होटल में रखा, फिर हो गया फरार
करणी सेना के नेता ने 19 वर्षीय युवती से शादी कर इंदौर के होटल में रखा, फिर हो गया फरार
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म मामले में श्री राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज हुआ है। 23 वर्षीय युवक ने 19 वर्षीय लड़की से पहले प्यार किया, फिर एक मंदिर में शादी भी की। शादी के पश्चात् इंदौर के एक होटल में कुछ दिन रखकर शारीरिक शोषण किया तथा बाद में लड़की को होटल में छोड़कर भाग निकला। लड़की को जान से मारने की दी धमकी। लगभग 8 महीने लड़की का शोषण किया। पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर बड़वाह थाना इलाके का यह मामला है। बफलगांव निवासी श्री राजपूत करणी सेना जिला अध्यक्ष विक्रम सोलंकी के खिलाफ धारा 376 समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी दफ्तर पहुंची पीड़ित ने कहा, 26 जून को वह बफलगांव निवासी विक्रम सोलंकी के संपर्क में आई थी। 6 महीने तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के पश्चात् 17 जनवरी को हमने आर्य मंदिर में शादी की। फिर मुझे इंदौर के होटल में रखा। जब मैंने घर जाने की बात कही तो मेरे साथ मारपीट कर धमकाने लगा। तत्पश्चात, मुझे होटल में ही छोड़कर भाग गया। जैसे-तैसे युवती बड़वाह थाने पहुंची तथा बड़वाह थाने पर जाकर अपनी आपबीती बताई। साथ ही अखिल भारतीय बलाई महासंघ के पदाधिकारी को भी इस बात की खबर दी। बड़वाह थाने पर रिपोर्ट दर्ज न होने पर पीड़ित लड़की एसपी धर्मवीर सिंह के पास पहुंची। एसपी के हस्तक्षेप के पश्चात् बड़वाह थाने पर श्री राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष विक्रम सोलंकी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया तथा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

पीड़ित लड़की का कहना है, ''मेरे साथ धोखाधड़ी हुई है। शादी का झांसा देकर मेरे साथ शादी की। मुझे क्यों नहीं रखना चाहते, मेरे में क्या कमी है? बड़वाह थाना इंचार्ज के पास में पहुंची थी। मैंने उनसे बोला- साहब, मेरी क्या गलती है? क्या किसी से प्यार करना गलत है? सामने वाले ने मेरे से शादी की तो मुझे रखना चाहिए। मगर थाना इंचार्ज ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। यहां पर मैं आई तो एसपी साहब से बात हुई है। उन्होंने कहा कार्रवाई कर रहे हैं। विक्रम सिंह सोलंकी ने मेरे साथ ज्यादती की है। मैं खरगोन से जा तो रही हूं मगर मैं सुरक्षित नहीं हूं। मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है। मुझे यदि कुछ होता है तो खरगोन पुलिस एवं बड़वाह पुलिस इसके लिए जिम्मेदार होगी। मेरे भाई को भी धमकी दी जा रही है। कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।'' वही बड़वाह थाना इंचार्ज प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि 23 वर्षीय लड़की ने बफलगांव निवासी विक्रम सोलंकी पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। विक्रम सोलंकी श्री राजपूत करणी सेना से है, ये पता नहीं किस पद पर है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे कार्रवाई की जा रही है।   

UAE के बाद दोहा पहुंचे पीएम मोदी, कतर के अमीर से करेंगे मुलाकात, 8 पूर्व नौसैनिकों की रिहाई के बाद पहला दौरा

CISF में नौकरी पाने का शानदार मौका, 92000 तक मिलेगी सैलरी

साउथ इंडियन इस डिश के टेस्ट के आगे फीका लगेगा हर कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -