'पद्मावती' : करणी सेना ने की 1 दिसंबर को देश बंद की मांग
'पद्मावती' : करणी सेना ने की 1 दिसंबर को देश बंद की मांग
Share:

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर पुरे देश में माहौल गर्म चल रहा है. हर तरफ फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे है. प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसलिए करणी सेना अब फिल्म के रिलीज़ पर बेन करने के लिए हर तरीके अपना रही है. अब करणी सेना ने 1 दिसंबर को देशभर में बंद का आह्वाहन किया है. इसी दिन फिल्म 'पद्मावती' रिलीज़ होगी. फिल्म को लेकर कांग्रेस का कहना है कि, अगर पद्मावती में भावनाएं आहत करने वाले कोई भी दृश्य हैं तो उनकी समीक्षा की जानी चाहिये.

वही सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी का कहना है कि, उन्होंने अब तक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती नहीं देखी है और उनके फिल्म देखने की खबरें बिल्कुल निराधार और गलत है. दरअसल मीडिया में ऐसी खबरे फ़ैल रही थी कि प्रसून जोशी ने फिल्म 'पद्मावती' देख ली है लेकिन उन्होंने इसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया है.

वही जयपुर की करणी सेना के नेता लोकेन्द्र सिंह कल्वी ने दीपिका द्वारा दिए गए बयान पर कहा कि, "एक्ट्रेस का कथित बयान भड़काऊ है, जिसमें उन्होंने कहा है कि फिल्म रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता. उनका बयान उकसाने वाला है और मैं इसे चुनौती के रूप में लेता हूं. इसलिए मैंने राष्ट्रव्यापी बंद बुलाया है." उन्होंने धमकी भरे लहज़े में कहा कि, "ये जौहर की ज्वाला है. रोकना है तो पद्मिनी को रोक लो." इतना ही नहीं करणी सेना ने ये धमकी भी दी है कि, "जिस सिनेमाघर में यह फिल्म लगेगी, उसे जला दिया जाएगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गोवा फिल्म फेस्टिवल : घोष के बाद दो और सदस्य ने दिया इस्तीफा

'नेपोटिस्म' का शिकार हुए करण जौहर पर एक बार फिर गरमाये लोग

#SwagSeKarengeSabkaSwagat : कैटरीना ने शेयर किया सांग का दूसरा फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -