गोवा फिल्म फेस्टिवल : घोष के बाद दो और सदस्य ने दिया इस्तीफा
गोवा फिल्म फेस्टिवल : घोष के बाद दो और सदस्य ने दिया इस्तीफा
Share:

गोवा में होने वाले 48वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) से फिल्म निर्देशक 'सुजॉय घोष' ने कुछ दिन पहले ही अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. और अब ज्यूरी में शामिल दो और सदस्यों ने अपना इस्तीफा दे दिया है. बता दे फिल्म महोत्सव से मलयाली फिल्म 'एस दुर्गा' और मराठी फिल्म 'न्यूड' को हटा दिया गया है. इसके बाद से ही ये विवाद उठे है. पटकथा लेखक अपूर्व असरानी ने बुधवार को निर्णायक समिति से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है. साथ ही फिल्म 'एस. दुर्गा' के फ़िल्मकार सनल कुमार शशिधरन ने भी अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्ममेकर 'ज्ञान कोरिया' ने भी अपना इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने लिखा कि, "कोरिया ने भी अपना इस्तीफा सौंप दिया. बुरे वक्त में ये आशा की किरण जैसा है. किसी भी फिल्म मेकर के लिए पैनोरमा से बाहर होना दुखद है."

आपको बता दे मंगलवार को ही सुजॉय घोष ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. अपूर्व असरानी का कहना है कि, "वो ज्यूरी के चेयरपर्सन के साथ हैं. किसी गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म के लिए मेरी भी जिम्मेदारी बनती है, जिसमें हम नाकाम हो गए. इसीलिए आत्मा इस बात की इजाजत नहीं देती कि मैं गोवा में 20 से 28 नवंबर तक फिल्म फेस्टिवल में जाऊं. मैं इस्तीफा दे रहा हूं." बता दे फिल्म महोत्सव से मलयाली फिल्म 'एस दुर्गा' और मराठी फिल्म 'न्यूड' को हटा दिया गया है. सुचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने 13 सदस्यीय जूरी को बिना बताये इन दो फिल्मो को हटाया था. तब से ही ये विवाद शुरू हुआ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

#SwagSeKarengeSabkaSwagat : कैटरीना ने शेयर किया सांग का दूसरा फोटो

'पद्मावती' के समर्थन में उतरे सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा- 'संगठनो को आलोचनात्मक नहीं होना चाहिए'

फिल्म ‘राज़ी’ में अलग नजर आएगा आलिया का अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -