'नेपोटिस्म' का शिकार हुए करण जौहर पर एक बार फिर गरमाये लोग
'नेपोटिस्म' का शिकार हुए करण जौहर पर एक बार फिर गरमाये लोग
Share:

करण जौहर को बॉलीवुड में स्‍टार्स को लॉन्‍च करने के लिए जाना जाता है. आलिया भट्ट और वरुण धवन को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने वाले करण जौहर ही हैं. अब श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर को अपनी नई फिल्‍म में लॉन्‍च कर रहे हैं. इसी फिल्‍म से शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर भी अपना फिल्‍मी सफर शुरू करने वाले हैं. करण जौहर ने बुधवार शाम को इन दोनों की आने वाली फिल्‍म 'धड़क' का पहला लुक रिलीज किया. दरअसल 'धड़क' मराठी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है.

करण जौहर ने इस फिल्‍म में जाह्नवी और ईशान का पूरा लुक रिलीज किया लेकिन जहां इस पहले लुक को तारीफें मिलनी चाहिए, वहीं ट्विटर पर कई लोगों ने फिल्‍मी परिवार के बच्‍चों को लॉन्‍च करने के लिए करण को खरी-खरी सुनाई है. एक यूजर ने कमेंट किया, "उम्‍मीद है कि यह लोग सही से एक्टिंग करें, ताकि 'परिवारवाद' से जुड़े तुम्‍हारा प्‍यार को सही ठहराया जा सके." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "करोड़ों की जनसंख्‍या वाले देश में इस शख्‍स को सिर्फ फिल्‍मी परिवारों के बच्‍चों में ही हुनर दिखता है." करण जौहर ने फिल्‍मों को पारिवारिक बिजनेस बना लिया है.'

करण जौहर और kangana ranaut के बीच 'परिवारवाद' को लेकर लंबी बहस चल चुकी है, जिसकी शुरुआत करण जौहर के शो पर ही हुई थी. कंगना ने करण के सवाल पर उन्‍हें फिल्‍मों में 'नेपोटिज्‍म' का सबसे बड़ा प्रणेता कहा था. इसके बाद करण जौहर ने आईफा अवॉर्ड्स में 'नेपोटिज्‍म रॉक्‍स' का मजाक कर फिर से इस बहस को हवा दी है. 'धड़क' फिल्म शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी.

कोहली ने दिया दिल्ली प्रदुषण पर बयान, करें कार शेयरिंग

जानवरों को बचाने के लिए इस व्यक्ति ने चुना अपने शरीर को

78 की उम्र में भी रनिंग करती हैं इस हॉट एक्टर की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -