दर्दनाक हादसा: बिहार जा रहे युवक की बाइक ने खोया कंट्रोल, डिवाइडर से जा टकराई
दर्दनाक हादसा: बिहार जा रहे युवक की बाइक ने खोया कंट्रोल, डिवाइडर से जा टकराई
Share:

लखनऊ: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की वारदात आज लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनती जा रही है, हर दिन कही न कही से कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जो रूह को पूरी तरह से हिला देती है. कभी कहीं से किसी के मौत की खबर तो कभी भीषण हादसों ने लोगों के दिल और दिमाग में कोहराम पैदा कर दिया है. वहीं लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बीते बुधवार सुबह नोएडा से बिहार जा रहे युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज भेजकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन में काम नहीं होने के कारण नोएडा में रहने वाले बिहार के कुछ युवक बाइकों पर सवार होकर अपने परिजनों के साथ बिहार जा रहे थे. सभी लोग अलग-अलग बाइकों पर सवार थे. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे नगला खंगर क्षेत्र में एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर गई.

जंहा इस बात का पता चला है कि हादसे में बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  हादसे के बाद अन्य बाइकों पर आ रहे लोगों में चीखपुकार मच गई. हादसे की जानकारी पर एक्सप्रेस वे की सुरक्षा में लगे कर्मचारी और थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल को उपचार के लिए पीजीआई, सैफई भेज दिया. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मेडिकल ऑफिसर के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां, वेतन 53,945 रु

मध्यप्रदेश : कोटा से विद्यार्थियों को लेकर बसें होने वाली है रवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -