कमिश्नर को मैसेज कर पति-पत्नी ने किया सुसाइड, कहा- ब्लैक फंगस के कारण हम अपने अंगों को खो देंगे इसलिए...
कमिश्नर को मैसेज कर पति-पत्नी ने किया सुसाइड, कहा- ब्लैक फंगस के कारण हम अपने अंगों को खो देंगे इसलिए...
Share:

मैंगलोर: कर्नाटक में ब्लैक फंगस के भय से एक दंपति ने खुदखुशी कर ली है। दोनों पति-पत्नी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। अपने खुदखुशी नोट में पति ने लिखा कि मेरी बीवी मधुमेह की मरीज है, समाचार चैनलों ने बताया कि कोरोना से पॉजिटिव मधुमेह मरीज भी ब्लैक फंगस से संक्रमित होंगे तथा अपने अंगों को खो देंगे। सुसाइड नोट में पति ने बताया कि हमने यह मान लिया कि इससे बहुत कीमत चुकानी पड़ेगी तथा इसलिए हम आत्महत्या कर कर रहे हैं। मृतकों की पहचान रमेश (40) तथा गुना आर सुवर्णा (35) के तौर पर हुई है। दोनों मैंगलोर के बैकम्पाद्यो के एक अपार्टमेंट में रह रहे थे। रमेश की बीवी गुना सुवर्णा मधुमेह से ग्रसित थीं।

वही बीते एक सप्ताह में दोनों में कोरोना वायरस के लक्षण नजर आए। खुदखुशी से पहले पति-पत्नी ने शहर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार को एक ऑडियो मैसेज भी भेजा। इस ऑडियो मैसेज में दंपति ने बताया कि ब्लैक फंगस को लेकर वह डरे हैं, इसलिए उन्होंने अपने को ख़त्म करने का निर्णय लिया है। तत्पश्चात, पुलिस कमिश्नर ने उनसे कोई भी जल्दबाजी में कदम न उठाने की अपील की। उन्होंने (कमिश्नर) मीडिया समूहों के जरिए दंपति को तलाशने तथा उनकी जान बचाने की भी अपील की। इस मध्य पुलिस अपार्टमेंट में पहुंची और पाया कि दोनों ने खुदखुशी कर ली है।

वही सुसाइड नोट में बताया गया है कि गुना ने कुछ स्वास्थ्य दिक्कतों की वजह से कभी बच्चा पैदा नहीं कर सकती तथा इसलिए व्यक्तियों के साथ घुलने-मिलने से बचती थी, क्योंकि वे उससे इसके बारे में पूछते थे। सुसाइड नोट में लिखा था, 'मैंने और मेरे पति ने तय किया है, हम शरण पंपवेल एवं सत्यजीत सुरथकल से हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक हमारा दाह संस्कार करने की अपील करते हैं, हमने इसके लिए 1 लाख रुपये रखे हैं, मैं पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार, शरण पंपवेल तथा सत्यजीत सुरथकल से हमारे अंतिम संस्कार में मदद करने का निवेदन करती हूं।'

अस्पताल के कर्मचारी चला रहे थे फ़ोन, तभी बच्चे के शरीर से निकला धुंआ, हो गई मौत

अभिनेत्री ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा, किए हैरान कर देने वाले खुलासे

रेलवे क्रॉसिंग पर शराब पीते हुए जा रही थी महिला, 5 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -