अभिनेत्री ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा, किए हैरान कर देने वाले खुलासे

हाल ही में मुंबई की एक एक्ट्रेस ने अपने अपार्टमेंट में काम को लेकर एक इंटीरियर डिजाइनर पर हैरान कर देने वाला आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने इस केस की शिकायत पुलिस से की है तथा इस प्रकरण पर मुंबई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि यह केस ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दायर किया गया है। हालांकि अभी तक इस अभिनेत्री के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

वही जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस अब इस अपराधी इंटीरियर डिजाइनर की खोज में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि ये पूरा मामले पिछले महीने का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस पीड़ित एक्ट्रेस ने अधिकतम दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही काम अब तक किया है। वहीं, इस पूरे प्रकरण पर मुंबई पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस 35 वर्षीय है तथा उन्होंने जिस इंटीरियर डिजाइनर पर आरोप लगाया है उसे उन्होंने अपने नए अपार्टमेंट का अनुबंध किया था। 

वही अभिनेत्री ने मुंबई के वीरा देसाई अंधेरी में अपना नया अपार्टमेंट खरीदा था। इतना ही नहीं, इस पीड़ित एक्ट्रेस मे पुलिस के समक्ष अपनी शिकायत में बताया कि जब वो जुलाई के पहले सप्ताह में अपने घर का काम देखने के लिए गई तो उन्हें वो पसंद नहीं आया था। जब उनको काम पसंद नहीं आया तो उसने डिजाइर से बात की तथा अनुबंध समाप्त करने की बात कही थी। ये बात उस डिजाइन को पसंद नहीं आई। एक्ट्रेस ने कहा है कि डिजाइनर ने इसके पश्चात् उससे अपशब्द कहे तथा उन्हें उन्हीं के अपार्टमेंट से बाहर तक निकाल दिया था।

रेलवे क्रॉसिंग पर शराब पीते हुए जा रही थी महिला, 5 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

यूपी पुलिस ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले को किया गिरफ्तार

ओडिशा में नशे की बड़ी खेप जब्त, 2.40 करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -