रेलवे क्रॉसिंग पर शराब पीते हुए जा रही थी महिला, 5 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
रेलवे क्रॉसिंग पर शराब पीते हुए जा रही थी महिला, 5 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के सिंगरौली से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक 60 साल की महिला के साथ पांच आरोपियों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग भी हैं। इस घटना को सिंगरौली जिले के विंध्यनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जयंत चौकी का बताया जा रहा है।

इस मामले में बीती रात एक 60 साल की वृद्ध महिला के साथ पांच दरिंदों ने दुष्कर्म किया और उसके बाद सभी फरार हो गए। बताया जा रहा है महिला आदिवासी समुदाय से ताल्लुक़ रखती है और दातून बेचने का काम करती है। इस मामले में यह भी बताया गया है कि महिला शराब की आदी है। बीते कल दातून बेचकर वह अपनी बहन के साथ शराब पीने लगी और उसके बाद रेलवे क्रॉसिंग से बीड़ी पीते हुए घर जा रही थी। इसी बीच रेलवे क्रॉसिंग के पास पांच आरोपी थे जिन्होंने उसे पकड़ लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वह सभी उसकी बहन को भी पकड़े हुए थे और उसे बंधक बनाए हुए थे।

जैसे ही महिला आरोपियों के चंगुल से छूट गई वैसे ही वह तुरंत जयंत चौकी पहुंचीं और शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई चौकाने वाले मामले सामने आए हैं जिन्होंने लोगों को चौकाया है।

आज है सिंह संक्रांति, जानिए आज का पंचांग

'इमरजेंसी लगाने वालों के मुंह से लोकतंत्र शब्द अच्छा नहीं लगता'

ध्वजारोहण समारोह के दौरान दो पार्टियों के बीच हुआ विवाद, भाजपा पार्षद को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -