कर्नाटक सरकार के मंत्री और दो आईपीएस पर FIR दर्ज
कर्नाटक सरकार के मंत्री और दो आईपीएस पर FIR दर्ज
Share:

बेंगलुरु. कर्नाटक में डीएसपी कौशलप्पा गणपति के आत्महतया करने के मामले में सीबीआई ने कर्नाटक सरकार के मंत्री केजे जॉर्ज पर एफआईआर दर्ज की है. और इन्हे आरोपी बताया है. इसके अलावा सीबीआई ने प्रणब मोहंती और एएम प्रसाद नाम के दो आईपीएस अधिकारियों पर भी केस दर्ज किया है. 

गणपति की मौत के मामले की सीबीआई जांच की गुहार की गई थी. पीठ ने कहा कि इस मामले में कुछ चौंकाने वाले तथ्य हैं. चाहे यह हत्या या आत्महत्या का मामला हो, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. पीठ ने सीबीआई को तीन महीने के अंदर स्थिति रिपोर्ट भी दर्ज करने को कहा था.

सीबीआई की ओर से केस दर्ज किए जाने के बाद विपक्षी पार्टियों ने कांग्रेस सरकार से उक्त मंत्री को सरकार से बर्खास्त करने की मांग की है. कर्नाटक सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने सीबीआई के द्वारा केस दर्ज करने के बाद सीएम सिद्धरमैया से केजे जॉर्ज को कैबिनेट से हटाने की मांग की है.

गौरतलब है कि कर्नाटक में डीएसपी पद पर तैनात कौशलप्पा गणपति ने जुलाई महीने में आत्महत्या कर ली थी. गणपति का शव पिछले साल 7 जुलाई को मिला था। सुप्रीम कोर्ट ने सितंबर में मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी.

 

पीएम मोदी मसूरी में आज करेंगे योग

राव ने कहा, ड्रामा करने में माहिर है कप्तान

पाकिस्तानी राष्ट्रगान के सम्मान पर खड़ा हो जाऊंगा - सोनू निगम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -