कर्नाटक चुनाव: भाजपा छोड़ कांग्रेस में गए शेट्टार ने एयरपोर्ट पर किया राहुल गाँधी का स्वागत
कर्नाटक चुनाव: भाजपा छोड़ कांग्रेस में गए शेट्टार ने एयरपोर्ट पर किया राहुल गाँधी का स्वागत
Share:

बैंगलोर: भाजपा से इस्तीफा छोड़कर कांग्रेस का 'हाथ' थामने वाले पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार रविवार को हुबली हवाई अड्डे पर राहुल गांधी का स्वागत करते हुए दिखाई दिए. दोनों नेताओं के मुलाकात की तस्वीरें मीडिया में आई हैं , जिसमे शेट्टार कुछ कांग्रेस नेताओं के साथ राहुल गांधी का गर्मजोशी से स्वागत करते नज़र आ रहे हैं. राहुल गांधी यहां से हेलिकॉप्टर के माध्यम से बागलकोट के कुदालसंगम मैदान पहुंचे.

दरअसल, कांग्रेस के चुनावी प्रचार को और तेज करने के लिए राहुल गांधी आज हुबली पहुंचे हैं, जहां वह रोड शो करने वाले हैं. राहुल गांधी बसव जयंती समारोह में शामिल होंगे और इसे लिंगायत समुदाय तक कांग्रेस की पहुंच बढ़ाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है. अपने कर्नाटक दौरे के दौरान राहुल गांधी बागलकोट और विजयपुर जिलों में भी जाएंगे और कुछ कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे. 

इससे पहले जगदीश शेट्टार ने अपने कांग्रेस ज्वाइन करने पर कहा था कि मुझे सत्ता की भूख नहीं, मैं केवल सम्मान चाहता हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट ना देकर मेरा तिरस्कार किया है.  मैं महत्वाकांक्षी व्यक्ति नहीं हूं और ना ही मैं सत्ता का भूखा हूं. बता दें कि, शेट्टार फिलहाल हुबली धारवाड़ से कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं.  शेट्टार ने कहा कि, कुछ लोगों ने पूरी पार्टी पर कब्ज़ा कर लिया है. भाजपा में वापसी की संभावना पर शेट्टार ने कहा कि यदि भाजपा अगले महीने चुनाव जीतती है तो वह विपक्ष में कांग्रेस नेताओं के साथ बैठेंगे.  

BJP अध्यक्ष बोले- 'मिट्टी में मिला देंगे' तो नीतीश ने दिया जवाब- 'जो करना है कर दें'

'अजित पवार में महाराष्ट्र का CM बनने का है सामर्थ्य': संजय राउत

'लोगों पर जुल्म कर रहे अफसर, कानून नहीं गुंडाराज', शिवराज सरकार पर गोविंद सिंह ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -