BJP अध्यक्ष बोले- 'मिट्टी में मिला देंगे' तो नीतीश ने दिया जवाब- 'जो करना है कर दें'
BJP अध्यक्ष बोले- 'मिट्टी में मिला देंगे' तो नीतीश ने दिया जवाब- 'जो करना है कर दें'
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनको जो करना है कर देना चाहिए। इसके साथ ही भाजपा नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि उनमें बुद्धि नहीं है। नीतीश कुमार ने कहा, "जो ये सब बोलता है, हम कभी इस तरीके से बोलते हैं, जो ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करता है, समझ लीजिए बुद्धि नहीं है। जो मन करे बोले, जो करना है कर दे। जहां करना है कर दे। आजकल के भाजपा नेताओं को बुद्धि नहीं है।" 

वहीं ममता बनर्जी के साथ मुलाकात को लेकर नीतीश ने कहा कि यह सब चीजें अभी पूछने की बात नहीं है। जब सबकुछ कर लेंगे तब इस बारे में बात करेंगे। हम सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं तथा अपने लिए कुछ नहीं चाहते हैं। मेरी व्यक्तिगत कोई इच्छा नहीं है। मैं देश के हित में सोच रहा हूं। बिहार मुख्यमंत्री ने NCERT में बदले गए सिलेबस पर कहा, "अभी जो कुछ हो रहा है, पूरे देश के इतिहास को बदलने का प्रयास हो रहा है। कुछ लोग आजकल सब कुछ बदल देना चाहते हैं। सभी पक्षी एक साथ होंगे तो देश सुरक्षित रहेगा। मेरी व्यक्तिगत कोई इच्छा नहीं है। बहुत विपक्षी दलों से बातचीत हो गई है तथा कुछ लोगों से बातचीत करनी है।" 

पिछले शनिवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पटना में कहा कि नीतीश कुमार सबसे बड़े पलटीबाज नेता हैं। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायकों के कंधे पर चढ़कर नीतीश कुमार 5 दफे सीएम बने, मगर उन्होंने भाजपा एवं पीएम नरेंद्र मोदी को धोखा देने का काम किया। प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार पर विश्वास किया था, जब बिहार की जनता नीतीश कुमार को खारिज कर चुकी थी उसके बाद भी प्रधानमंत्री मोदी ने अपना वादा निभाया तथा नीतीश कुमार को बिहार का सीएम बनाया। मगर नीतीश ने अब अगर पलटी मारी है तो भाजपा के तमाम नेताओं कार्यकर्ताओं को यह संकल्प लेना होगा कि 2024 एवं 2025 के चुनाव में नीतीश को राजनीतिक तौर पर मिट्टी में मिला दिया जाए। 

'अजित पवार में महाराष्ट्र का CM बनने का है सामर्थ्य': संजय राउत

'लोगों पर जुल्म कर रहे अफसर, कानून नहीं गुंडाराज', शिवराज सरकार पर गोविंद सिंह ने बोला हमला

'आतंकियों पर करोड़ों खर्च करते हो, शहीद सैनिकों के लिए फूटी कौड़ी नहीं..', SGPC पर भड़के कांग्रेस सांसद बिट्टू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -