कर्नाटक में 5 जुलाई से दी जाएगी कोरोना प्रतिबंधों में छूट
कर्नाटक में 5 जुलाई से दी जाएगी कोरोना प्रतिबंधों में छूट
Share:

कर्नाटक सरकार कोविड-19 प्रतिबंधों को और आसान बनाने पर विचार कर रही है। राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मंगलवार को प्रतिबंधों में ढील देने के संकेत दिए, उन्होंने कहा कि सरकार कुछ शर्तों के साथ मॉल खोलने पर विचार कर रही है। इस फैसले पर पहले दिन में विचार किया गया था, शॉपिंग सेंटर एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सदस्यों ने येदियुरप्पा से मुलाकात की थी। एसोसिएशन ने सीएम से अगले सप्ताह से मॉल खोलने की अनुमति देने का आग्रह किया। बैठक के बाद, येदियुरप्पा ने पीटीआई को अपने फैसले का हवाला देते हुए कहा। “मॉल (शॉपिंग सेंटर) एसोसिएशन के सदस्यों ने मुझसे मुलाकात की है। मैं अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ चर्चा करूंगा। हम कुछ शर्तों के साथ कुछ रियायतें देने पर चर्चा कर रहे हैं। अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।"

राज्य सरकार 5 जुलाई के बाद मॉल को सवारियों के साथ संचालित करने की अनुमति देने के लिए तैयार है, जब वर्तमान अनलॉक दिशानिर्देशों की समीक्षा की जाएगी। इस महीने की शुरुआत में राज्य सरकार ने लॉकडाउन में ढील दी और 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता वाली बसों को महाराष्ट्र के लिए सेवाएं फिर से शुरू करने की अनुमति दी। सरकार द्वारा कुछ नए दिशा-निर्देश भी जारी किए गए थे, जिसमें 40 से अधिक मेहमानों को शामिल करने वाले चूल्हे, होटल, रिसॉर्ट और फंक्शन हॉल में विवाह समारोह की अनुमति नहीं थी। अपने 'अनलॉक' मानदंडों के तहत, येदियुरप्पा सरकार ने कई क्षेत्रों को संचालित करने की अनुमति दी है, हालांकि वातानुकूलित दुकानों, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, मॉल को अभी भी कार्य करने की अनुमति नहीं है।

इस बीच, महाराष्ट्र में डेल्टा प्लस वेरिएंट के मामले सामने आने के बीच कर्नाटक सरकार ने महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों के लिए एक बार फिर नेगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट या टीकाकरण प्रमाणपत्र अनिवार्य कर दिया है। कर्नाटक ने 3,222 नए कोविड​​​​-19 मामले दर्ज किए, और 93 मौतें हुईं, जबकि सक्रिय मामले मंगलवार को घटकर 85,997 हो गए।

दिशा पाटनी नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री है टाइगर श्रॉफ की फेवरेट एक्ट्रेस

बैंक में दर्दनाक हालत में मिली 2 दिन से लापता महिला, चॉकलेट और ORS लेकर घुसी थी वहां

कर्नाटक एचएम के. सुधाकर रैंप अप ड्राइव के लिए अधिक वैक्सीन आवंटित करने के लिए डॉ. हर्षवर्धन से करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -