भारत के मुस्लिमों में 'पाकिस्तान प्रेम' क्यों ? कर्नाटक में 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज
भारत के मुस्लिमों में 'पाकिस्तान प्रेम' क्यों ? कर्नाटक में 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज
Share:

बेंगलुरु: भारत में रहने वाला हर शख्स यूँ तो देशभक्त और सच्चा भारतवासी होने का दावा करता है, लेकिन देश में ही कुछ ऐसे लोग भी हैं वो अपने आप को दिखाते तो देशभक्त हैं, लेकिन उनके दिलों में 'पाकिस्तान' भरा हुआ है। वही, पाकिस्तान जो भारत से अलग होने, भारत से जमीन और पैसा लेने के बाद भी भारत की तबाही के लिए तमाम तरह की नापाक चालें चलता रहता है और भारत में रहने वाले कुछ पाकिस्तानी भक्त इस काम में उसकी मदद भी करते हैं। 

ऐसे ही कुछ लोगों पर अब पुलिस ने शिकंजा कसा है। दरअसल, कर्नाटक के कोलर में सोशल मीडिया पोस्ट में पाकिस्तान की क्रिकेट टीम की जीत का जश्न मनाने के आरोप में 3 मुस्लिम युवकों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। कोलर में आर वेंकटेशप्पा नामक युवक की शिकायत के आधार पर कोलार पुलिस ने ये केस दर्ज किया है। रिपोर्ट के अनुसार, एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान की जीत के बाद 3 मुस्लिम युवकों ने व्हाट्सएप स्टेटस साझा किए थे। जिसका स्क्रीनशॉट लेकर शिकायतकर्ता ने पुलिस में दे दिए।

पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, इस घटना के सामने आने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं, वो ये कि ये लोग जो आज आम क्रिकेट मुकाबले में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर जश्न मना रहे हैं, वो लोग भारत-पाकिस्तान युद्ध होने पर किस तरफ खड़े होंगे ? क्या ये भारत में ही रहकर देश को अंदर से कमज़ोर करने की कोशिश नहीं करेंगे ? क्या इन्हे देशद्रोही नहीं माना जाना चाहिए ?   क्योंकि, देश के प्रथम CDS जनरल बिपिन रावत का हेलीकाप्टर दुर्घटना में दुखद निधन होने पर भी कुछ भारतवासियों ने जश्न मनाया था, ठीक वैसे ही जैसे पाकिस्तान खुश हुआ था 

 आखिर कब तक 'घुटेगा' जिंदगी का दम ? दिल्ली में सीवर की सफाई करने उतरे दो लोगों की मौत

'पोलियो की दवा पीने से नपुंसक हो जाएंगे..', टीकाकरण टीम के साथ आए 4 पुलिसकर्मियों की हत्या

चोट लगने की वजह से राष्ट्रीय खेलों में भाग नहीं ले पाएंगे नीरज चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -