कर्नाटक: कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं भाजपा विधायक सोमशेखर, कहा- हाईकमान से मिलकर लूँगा फैसला
कर्नाटक: कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं भाजपा विधायक सोमशेखर, कहा- हाईकमान से मिलकर लूँगा फैसला
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के यशवंतपुर से भाजपा विधायक एसटी सोमशेखर के कांग्रेस में शामिल होने की अफवाहों के बीच, पूर्व मंत्री ने मंगलवार को कहा कि वह 25 अगस्त को दिल्ली में पार्टी आलाकमान से मिलने के बाद ही अंतिम निर्णय लेंगे। बता दें कि, उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार की मौजूदगी में उनके कई समर्थकों के कांग्रेस में शामिल होने के एक दिन बाद भाजपा आलाकमान ने यशवंतपुर विधायक को दिल्ली तलब किया है।

सोमशेखर ने कहा है कि, 'मैं 25 अगस्त को दिल्ली जा रहा हूं। वरिष्ठ नेताओं से मिलने के बाद ही कोई फैसला लूंगा। मुझे आलाकमान से मिलने से पहले किसी भी फैसले की घोषणा नहीं करने के लिए कहा गया है और मैं इस पर सहमत हूं। मैं उन्हें जमीनी हकीकत के बारे में बताऊंगा और फिर देखते हैं क्या होता है। बता दें कि, सोमशेखर ने हाल ही में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और शिवकुमार से मुलाकात की और अपने निर्वाचन क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति के लिए धन की मांग की थी। मंगलवार को बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (BBMP) प्रशासक ने यशवंतपुरा निर्वाचन क्षेत्र के लिए 7.63 करोड़ रुपये जारी किए थे। सोमशेखर ने कहा कि, 'मैं पीने के पानी के लिए धनराशि का अनुरोध कर रहा हूँ, लेकिन यह जारी नहीं किया गया। मैं ही सीएम और डिप्टी सीएम से मिला, फंड जारी हो गया। उन्होंने कहा कि, हालाँकि, किसी ने मुझे कांग्रेस में शामिल होने के लिए आमंत्रित नहीं किया है। अपने समर्थकों के कांग्रेस में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर विधायक ने कहा कि यह आगामी BBMP चुनावों के लिए लिया गया निर्णय है।

उन्होंने कहा कि, 'मैंने उनसे निगम टिकट का वादा किया था, लेकिन उन्होंने मुझ पर विश्वास नहीं किया। उन्होंने सोचा कि सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस में शामिल होने से उन्हें फायदा होगा। अगर पार्टी उन्हें टिकट का आश्वासन देती है, तो वे भाजपा में लौट सकते हैं।' वहीं, पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा, बसवराज बोम्मई और अन्य नेता सोमशेखर को भाजपा के साथ बने रहने के लिए मनाने के लिए सोमशेखर के पास पहुंचे हैं।

बिल गेट्स भी हुए 'डिजिटल इंडिया' के मुरीद, केंद्रीय मंत्री बोले- ये पीएम मोदी का विज़न

'MP में कांग्रेस की सरकार बनी तो कराएंगे जातिगत जनगणना', सागर में खरगे ने किया ऐलान

हिमाचल में बारिश के साथ एक और आफत, घरों और जमीनों में आ गई दरारें, गाँव छोड़कर पलायन कर गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -