कर्नाटक: अमित शाह ने भारत दर्शन सुशासन यात्रा का उद्घाटन किया
कर्नाटक: अमित शाह ने भारत दर्शन सुशासन यात्रा का उद्घाटन किया
Share:

बेंगलुरु: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बेंगलुरु में भाजपा की युवा शाखा बीजेवाईएम की भारत दर्शन सुशासन यात्रा की शुरुआत की।

भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) ने कहा कि उसके कर्मचारियों को विभिन्न स्थानों पर भारत दर्शन अनुभव यात्राओं के माध्यम से देश की सांस्कृतिक विविधता, परंपराओं और ऐतिहासिक समृद्धि से अवगत कराया जाएगा।

बीजेवाईएम की एक खबर के अनुसार, "बीजेवाईएम अधिकारियों को देश की कुछ सबसे बड़ी विकास परियोजनाओं का दौरा करने, ऐतिहासिक स्थलों को देखने और स्टार्टअप, उद्यमियों, कुटीर उद्योगों और किसान संगठनों के साथ चर्चा में शामिल होने का अवसर भी मिलेगा। यह बीजेवाईएम कैडरों को विविधता में हमारे देश की एकता को महसूस करने और समझने की अनुमति देगा। युवा मोर्चा मुख्य रूप से मंडल और जिला अधिकारियों से बना है।

बीजेवाईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भीड़ को संबोधित किया और कार्यक्रम शुरू करने और बीजेवाईएम कार्यकर्ताओं को सलाह देने के लिए अमित शाह को धन्यवाद दिया कि देश की सबसे अच्छी सेवा कैसे की जाए।

"यह केवल उचित है कि इस तरह का कार्यक्रम उनके द्वारा शुरू किया जाए, जिन्होंने भारत को बहुत अधिक सुरक्षित बना दिया है और देश के सभी वर्गों को इस ऐतिहासिक सभ्यता में पूरी तरह से विलय कर दिया है," सूर्या ने कहा।

नेपाल के प्रधानमंत्री तीन दिवसीय भारत दौरे पर रवाना

बेनकाब हुई PM मोदी को मारने की साजिश, धमकी भरे ईमेल में हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

कल से शुरू होगी भारत-नेपाल के बीच ट्रेन, ये चीजें होगी अनिवार्य

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -