कर्नाटक में लव जिहाद, ब्लैकमेल करता था शादीशुदा BF, तंग आकर युवती ने कर ली ख़ुदकुशी

बैंगलोर: कर्नाटक में एक लड़की द्वारा जहर खाकर ख़ुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है, जिसको लेकर हंगामा शुरू हो गया है। हिंदू संगठनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यह मामला 'लव जिहाद' का है। दावा है कि आरोपी का पहले से विवाह हो रखा था और वह अपनी पत्नी के साथ मिल कर पीड़ित को ब्लैकमेल कर रहा था।

जिस लड़की ने खदकुशी की है, उसका नाम शिल्पा देवादिका (Shilpa Devadika) बताया गया है। वह उडुपी के कुंदपुरा में रहती थी। दो दिन पहले बुधवार को लड़की ने चूहे मारने वाला जहर खाकर जान दे दी। इस मामले में अजीज (आयु 32 वर्ष) आरोपी है।  वहीं पीड़िता के परिवार वालों का आरोप है कि, शादीशुदा प्रेमी शिल्पा पर दवाब बना रहा था, जिसके चलते वह तनाव में थी।  

शिल्पा के घर वालों का आरोप है कि अजीज उसके साथ संबंध में था, जबकि उसकी पहले से शादी हो रखी थी। दावा है कि अजीज के पास शिल्पा की कुछ अश्लील तस्वीरें भी मौजूद थीं। इनको दिखाकर अजीज और उसकी पत्नी शिल्पा को ब्लैकमेल करते थे। परिवार ने कहा कि अजीज शिल्पा पर उससे दूसरी शादी करने के लिए दवाब डाल रहा था। ऐसा नहीं करने पर उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी गई थी। शिल्पा इस शादी के लिए तैयार नहीं थी, इसलिए उसने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली।

लखनऊ: घर के सामने बैठकर शराब पी रहे थे कुछ युवक, अचानक होने लगी अंधाधुंध गोलीबारी और फिर..

66 वर्षीय पत्नी के नाज़ायज़ संबंध हैं.., इस शक में आकर 75 साल के पति ने उठाई कुल्हाड़ी और...

तीसरा निकाह करने जा रहा था मोहम्मद इसरार, पत्नी ने बीच सड़क पर चप्पलों से पीट डाला

Most Popular

- Sponsored Advert -