लखनऊ: घर के सामने बैठकर शराब पी रहे थे कुछ युवक, अचानक होने लगी अंधाधुंध गोलीबारी और फिर..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मड़ियांव के नयापुरवा में शराब पी रहे युवकों ने टोके जाने पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। इस हमले में पैर में गोली लगने से एक युवक सुमित जख्मी हो गया था। जिसे अस्पताल में एडमिट कराया गया। वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, तीन लोग फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

फैजुल्लागंज नयापुरवा के रहने वाले रामपाल साहू के अनुसार, घर के सामने कुछ युवक बैठ कर शराब पी रहे थे। जिन्हें रामपाल ने वहां से हटने को कहा था। पीड़ित के अनुसार, युवक नशे में बुरी तरह से धुत थे। चबूतरे से हटने के लिए कहे जाने पर गुस्से में आकर रोहित उर्फ जयसूर्या निवासी गौरभीट, हर्षवर्धन सिंह निवासी बाराबंकी, शिवम गुप्ता निवासी गौरभीट और यार मोहम्मद निवासी रहीमनगर ने पिस्तौल लेकर हमला कर दिया था। रामपाल के घर में घुस कर परिवार को पीटा गया। इस बीच दबंगों ने असलहों से गोलीबारी की थी।

इस गोलीबारी में रामपाल के बेटे सुमित (15) के पैर में गोली लग गई थी। अंधाधुंध गोली चलाए से लोग दहशत में आ गए थे। रामपाल ने किसी प्रकार से पुलिस नियंत्रण कक्ष पर सूचना दी थी। इंस्पेक्टर मड़ियांव अनिल कुमार के अनुसा जयसूर्या को अरेस्ट कर तमंचा बरामद किया गया है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना की गई हैं। वहीं, गोली लगने से जख्मी सुमित की हालत खतरे से बाहर है। 

66 वर्षीय पत्नी के नाज़ायज़ संबंध हैं.., इस शक में आकर 75 साल के पति ने उठाई कुल्हाड़ी और...

तीसरा निकाह करने जा रहा था मोहम्मद इसरार, पत्नी ने बीच सड़क पर चप्पलों से पीट डाला

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ईडी ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला को समन भेजा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -