करिश्मा ने लूट ली महफ़िल, शेयर की बेहद सेक्सी फोटो
करिश्मा ने लूट ली महफ़िल, शेयर की बेहद सेक्सी फोटो
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और इन फोटो में करिश्मा के हॉट अंदाज को देख फैंस के पसीने भी छूट रहे हैं. इतना ही नहीं खुद करिश्मा कपूर ने भी इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर डाला है. करिश्मा इन फोटो में ब्लैक ड्रेस में खड़े होकर सेक्सी पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि करिश्मा के सेक्सी फिगर और उनकी अदाओं को देख उनके इस फोटो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है और इसे अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं. 

खास बात यह है कि करिश्मा के इन फोटो पर फैंस हॉट और स्टनिंग जैसे कमेंट लिख रहे हैं. वहीं अगर आप भी इन फोटो को देख लें तो आपकी भी रातों की नींद उड़ जाएगी. फिलहाल अभिनेत्री करिश्मा फिल्मों से दूर हों लेकिन अभी भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं. वह जब भी कोई फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डालती हैं तो उनके फोटो पर मिनटों में ही लाखों लाइक और कमेंट की बाढ़ आ जाती है. 

करिश्मा के फोटो और हॉट अदाओं को देख कुछ फैंस कमेंट में ये भी लिखते हैं कि वह करिश्मा की फिल्मों को मिस कर रहे हैं. बता दें कि अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर कुल 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वे आए दिन अपने फैंस से इस तरह से रूबरू होती है. बता दें कि 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में उन्होंने कदम रखा था और उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

अपने घर के ये काम खुद करते है टाइगर, माता-पिता के लिए किया यह बड़ा काम

करीना के लिए दिलजीत ने गाया गाना, एक्ट्रेस बोली-मुझे तुम्हारी ये बात पसंद

रातोरात अपने साथ ऐसा नहीं चाहते थे पंकज त्रिपाठी, सफलता को लेकर कही ऐसी बात

दीपिका से ब्रेकअप पर पहली बार बोले रणबीर, कहा- सिर्फ एक बार..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -