अस्पताल से कोरोना के मरीजों के भागने से परेशान हैं बॉलीवुड सेलेब्स, किए ट्वीट

इन दिनों सभी जगह कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है लोग इससे डरकर अपना जीवन बिता रहे हैं. वहीं बात करें भारत की तो अब तक भारत में भी इसके 100 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और दो लोगों की मौत भी हो चुकी हैं. वहीं इस मामले से जुड़ी कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी आई है कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोग अस्पतालों को छोड़कर भाग रहे हैं जिससे बाकी लोगों पर भी इस वायरस से संक्रमित होने का खतरा मंडरा सकता है.

 

अब इस खबर के सामने आने के बाद बिपाशा बासु और रितेश देशमुख जैसे स्टार्स ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में बिपाशा ने ट्विटर पर लिखा, ''आखिर लोग इतने ज्यादा गैरजिम्मेदार कैसे हो सकते हैं? नागरिक के तौर पर हम लोगों को जागरुक होना चाहिए और बजाए के ऐसे गैर जिम्मेदार व्यवहार करने के, हमें अपनी सरकार की हर तरह से मदद करनी चाहिए ताकि इस परिस्थिति से निकला जा सके.'' इसी के साथ कॉमेडियन एक्टर रितेश देशमुख ने भी इस खबर पर काफी निराशा जताई और ट्विटर पर लिखा, ''ये बेहद गैर-जिम्मेदाराना है. सरकार और मेडिकल प्रशासन को आपकी हेल्प करने दो. अगर आप अपने आपको एकांत में रखते हो तो इससे आप अपने दोस्तों, चाहने वालों और अजनबियों की सुरक्षा से नहीं खेलते हो और आपको सही ट्रीटमेंट भी मिलेगा. हम सब सैनिक हैं. हम सभी को इससे एक साथ लड़ना होगा. इंडिया युनाइटेड.''

 

आप सभी को यह भी बता दें कि नवी मुंबई के सरकारी अस्पताल से 11 लोग भाग गए हैं और कोरोना वायरस को लेकर उनके नतीजे आने ही वाले थे लेकिन वह उन नतीजों के आने के पहले ही आइसोलेशन से भाग निकले, अब उनकी खोज जारी है.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने ट्रोल्स से डरकर किया यह काम

कार्तिक आर्यन बेचेंगे आइसक्रीम, कीमत होगी यह

पिता सैफ और माँ को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -