रिलीज हुआ आयुष शर्मा और सई मांजरेकर का गाना 'मांझा'
रिलीज हुआ आयुष शर्मा और सई मांजरेकर का गाना 'मांझा'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता आयुष शर्मा को लोगों ने बहुत प्यार दिया है और अब उनका नया म्यूजिक वीडियो 'मांझा' रिलीज किया जा चुका है. जी हाँ, इस गाने में आयुष शर्मा के साथ अभिनेत्री सई मांजरेकर नजर आ रही है और म्यूजिक वीडियो में आयुष शर्मा और सई मांजरेकर के मासूम प्यार को बेहद खूबसूरती से दर्शाया गया है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस गाने को विशाल ने गाया है और उन्होंने ही इस गाने को संगीत भी दिया है.

 

वैसे आप सुनेंगे तो आप भी कहेंगे कि इस गाने के बोल बेहद रोमांटिक है और इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री भी गजब दिखाई दे रही है. वैसे इस म्यूजिक वीडियो के अभी और भी गाने सामने आने बाकी है क्योंकि इसके कई गाने बनाए गए हैं ऐसा कहा गया है. फिलहाल सोशल मीडिया पर इस गाने को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है इस कारण गाने को ट्रेंडिंग में भी देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने का म्यूजिक, लीरिक्स और कहानी सभी के दृश्कों के दिलों को छू रही हैं और यह बात आप गाने के कमेंट्स में देख सकते हैं. वैसे इस गाने को अब लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

गाने में जहां सई और आयुष की कैमिस्ट्री दर्शको को काफी पसंद आ रही है, तो सभी आयुष शर्मा की पर्सनैलिटी की भी खूब चर्चाएं हो रही हैं. आप सभी को यह तो याद ही होगा कि सई मांजरेकर ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' से बॉलीवुड डेब्यू किया है और सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड डेब्यू किया उसके बाद दोनों पहली बार साथ नजर आए हैं.

कास्टिंग डायरेक्टर ने पोस्ट की एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें, हुआ गिरफ्तार

बीमारियों से लड़ने का इन फिल्मो ने दिया हौसला

करण जौहर दे रहे है दोस्ताना 2 की पटकथा पर ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -