भाई की मौत पर अब फूटा जूही चावला का दर्द, रोईं फूट-फूटकर
भाई की मौत पर अब फूटा जूही चावला का दर्द, रोईं फूट-फूटकर
Share:

अपने समय की यानी 90 के दौर की मशहूर अदाकारा जूही चावला को लोग खूब पसंद करते हैं. आज भी वह लाखों दिलों की धड़कन हैं और लोग उनके दीवाने हैं. उन्होंने अब तक बहुत से सुपरस्टार के साथ काम किया हैं और उनकी कई फ़िल्में सुपरहिट रही है. आपने देखा ही होगा कि जूही अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को अलग रखती आई हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने भाई के बारे में बात की है. जी दरअसल उनके भाई की त्रासदी भरी मौत हुई थी. आपको बता दें कि उनके भाई बॉबी को साल 2010 में स्ट्रोक आया था जिसके बाद से वे कोमा में थे, चार साल बाद उनकी मौत हो गई थी.

बहुत कम लोग जानते हैं कि बॉबी शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेन्मेन्ट के सीईओ भी थे और शाहरुख के काफी करीबी दोस्त भी थे. हाल ही में जूही ने अपने भाई के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'चार सालों तक, बॉबी अस्पताल में था, वो एक बार भी घर नहीं आया और उसने अपना ज्यादातर समय आईसीयू में ही बिताया था. वो मुझसे बड़ा था तो हम दोनों एक दूसरे के ज्यादा करीब नहीं थे लेकिन वो मेरा इकलौता भाई था और मां-बाप के जाने के बाद आप उम्मीद करते हो कि आपका भाई आपके साथ हमेशा रहेगा और आप एक साथ इस दुनिया में आगे बढ़ोगे.'

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'लेकिन उसके साथ जो हुआ उसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था और ना ही उम्मीद की थी कि मेरे इतने खास किसी शख्स के साथ ऐसा कुछ हो जाएगा. तो लोग जब मुझसे पूछते हैं कि आखिर आप इतने सिंपल कैसे हैं तो मैं हमेशा कहती हूं कि मैंने बेहतरीन समय देखा है लेकिन इसके अलावा मैंने बेहद परेशानी भरा समय भी देखा है.' वहीं जूही ने यह तक बताया कि, 'अपने करीबी लोगों को खोने के बाद एक्ट्रेस आध्यात्म को लेकर दिलचस्पी लेने लगी हैं.' इन दिनों जूही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और कभी कभी एडवर्टाइजमेंट में दिखाई दे जाती हैं.

बीमारियों से लड़ने का इन फिल्मो ने दिया हौसला

करण जौहर दे रहे है दोस्ताना 2 की पटकथा पर ध्यान

फिल्म राधे में सलमान भिड़ेंगे 3 खतरनाक विलेन्स से, एक्शन सीक्वेंस है जोरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -