जब एक गाने के लिए करिश्मा ने बदले थे 30 बार कपड़े
जब एक गाने के लिए करिश्मा ने बदले थे 30 बार कपड़े
Share:

90 के दशक में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों फिर सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल एक समय था जब करिश्मा का हर कोई दीवाना था और वह सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लेती थी. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे करिश्मा कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं अब उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जी दरअसल उन्होंने एक गाने के लिए 30 बार कपड़े बदले थे और यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू में बताई थी.

आप सभी ने करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी को फिल्म 'कृष्णा' में देखा होगा. इस फिल्म का गाना 'झांझरिया' आज भी सुपरहिट है और लोग इसे बहुत पसंद करते हैं. अब इसी गाने को लेकर दिया गया करिश्मा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि ''सुपरहिट सॉन्ग 'झांझरिया' मेल और फीमेल दो वर्जन में फिल्माया गया था. जहां मेल वर्जन की शूटिंग 50 डिग्री के तापमान वाले रेगिस्तान में हुई थी तो वहीं फीमेल वर्जन को मुंबई में ही फिल्माया गया था. रेगिस्तान में शूटिंग के समय हमें रेत में ही डांस करना पड़ा था. लेकिन परेशानी तो तब हुई जब शूटिंग के वक्त रेत उड़कर हमारे आंखों में आ रही थी. हमने जब फीमेल वर्जन की शूटिंग शुरू की तो मुझे अहसास हुआ कि गाने की शूटिंग के दौरान 30 बार आउटफिट बदलना था.''

आप सभी को पता ही होगा अपने समय में करिश्मा ने ऐसी हिट और सुपरहिट फिल्मे दी थी कि उनके जैसी फिल्म अब आना मुश्किल है. वह अपने समय में बेहतरीन अदाकारा रहीं थीं और आज भी वह लाखों दिलों की धड़कन है. उन्होंने केवल 15 साल की उम्र में अपने करियर की शुरूआत की थी. उनकी पहली फिल्म साल 1991 में आई "प्रेम कैदी" रही थी. इस फिल्म के बाद वह जमकर सुर्ख़ियों में छा गई और हिट पर हिट फ़िल्में देती गईं.

नेपोटिज्म पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, किये चौकाने वाले खुलासे

जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देंगी अक्षय कुमार की ये दो बड़ी फिल्में

तापसी पन्नू ने शेयर किया अपना 'डरावना' अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -