मौसी का बर्थडे केक देखते ही लपक पड़े तैमूर

25 जून को करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने अपना जन्मदिन मनाया है और हाल ही में उनके जन्मदिन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. करिश्मा कपूर अब 44 साल की हो चुकी हैं लेकिन अब भी उनकी हॉटनेस बरकरार है. करिश्मा ने अपना जन्मदिन लन्दन में मनाया, जहाँ उनके साथ करीना, सैफ, तैमूर, करिश्मा के बच्चे, करिश्मा की मॉम, सोनम कपूर और उनके पति भी शामिल थे. सभी ने जमकर बर्थडे एन्जॉय किया और सभी ने खूब तस्वीरें भी क्लिक करवाई. अब करिश्मा के बर्थडे की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं जिसमे तैमूर केक देखते ही उसकी तरफ लपकते नजर आ रहे हैं.

तैमूर को गोद में लेकर करिश्मा ने भी कई तस्वीरें क्लिक करवाई. करिश्मा ने अपने जन्मदिन पर ब्लैक टीशर्ट और पेंट पहनी थीं वहीं तैमूर 'बेबी पिंक ड्रेस' में नजर आए. करिश्मा ने अपने परिवारवालों के साथ जमकर जन्मदिन एन्जॉय किया. घर में सोनम कपूर और बाकी लोगों के साथ केक काटने के बाद करिश्मा ने घर के बाहर एक गार्डन में भी सभी के साथ केक कट किया. इस दौरान करिश्मा की बेटी भी नजर आई जो अब बहुत प्यारी और स्वीट नजर आने लगी है.

करिश्मा ने जन्मदिन पर कई तस्वीरें क्लिक करवाई और उन्हें अब लगातार वायरल किया जा रहा है. करिश्मा अपने जन्मदिन के दो दिन पहले ही कपूर सिस्टर्स के साथ लंदन चली गई थीं और अब भी वहीँ एन्जॉय कर रही हैं. आपको बता दें कि करिश्मा तलाकशुदा है और वह इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं में हैं. 

B'day special : जया के कारण टूटा था अभिषेक—करिश्मा का रिश्ता

लंदन में हुआ करिश्मा का शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन, बेबो ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज़

B'Day Special : हनीमून पर पति के दोस्त ने लगाई थी करिश्मा की इतनी कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -