हॉट बिकिनी में सभी फैंस को दीवाना करती नजर आईं करिश्मा तन्ना
हॉट बिकिनी में सभी फैंस को दीवाना करती नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार स्टार एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'संजू' में दोस्त कमलेश की हॉट गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने एक बार फिर से अपना हॉट अवतार दिखाया है। जी हाँ, वह एक बार फिर से अपनी बिकिनी फोटोज के कारण चर्चा में आ गईं है। आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना की ताजा बिकनी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और सभी फैंस उनकी इन फोटोज को देखने के बाद पागल हो रहे हैं।

यह फोटो सभी को दीवाना कर रहीं हैं। 'संजू' में करिश्मा तन्ना का बोल्ड अंदाज दर्शकों को याद होगा लेकिन यह अवतार उन्हें पागल करने वाला है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बोल्ड अंदाज में दिखाई दी थी लेकिन इस बार तो उन्होंने बोल्डनेस की सभी हदों को पार कर दिया है। इस समय करिश्मा तन्ना का ये बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों को दीवाना बनाता नजर आ रहा हैं और उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है Major missing #throwbackthursday #potd #instagram इसी के साथ एक फोटो में करिश्मा फूल ड्रेस में नजर आईं हैं और उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा है The architectural beauty of the ancient town of Sivasagar has left me in complete awe! It is home to the beautiful palaces and temples built during the reign of the Ahom Dynasty।The trip made me realize that there is so much more to Assam than that meets the eye। इसमें वह काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं।

करिश्मा तन्ना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद हॉट बिकनी तस्वीरें शेयर करने के बाद फैंस को झटका दे दिया है और वह इतनी ठंड में बिकिनी पहनकर लोगों को गर्म करते नजर आ रहीं हैं। करिश्मा को आप सभी ने आखिरी बार शो क़यामत की रात में देखा होगा। इन दिनों वह खतरों के खिलाडी में नजर आने को तैयार हैं।

BB13 : सिद्धार्थ को देखते है शहनाज़ ने कह डाली ऐसी बात, शुक्ला ने कहा-मुंह बंद रख अपना।'

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने ब्रेकअप के डर से देखना ही छोड़ दिया बिगबॉस

BB13 : माहिरा के लिए शहनाज के भाई से भिड़े पारस, जानिये क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -