नहाने के मूड में करिश्मा तन्ना ने शेयर की तस्वीरें, हो रहीं वायरल
नहाने के मूड में करिश्मा तन्ना ने शेयर की तस्वीरें, हो रहीं वायरल
Share:

हाल ही में टीवी की बोल्ड और क्यूट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने नए लुक से सभी को मदहोश कर दिया है. जी दरअसल वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी हॉटनेस से फैंस के ऊपर कहर बरपाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं और इस बार तो उन्होंने आग ही लगा दी है. जी दरअसल कुछ मिनटों पहले अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं और इनमे वह बहुत अच्छी लग रहीं हैं.

आप देख सकते हैं स्विमिंग पूल किनारे सफ़ेद कलर की ड्रेस में करिश्मा अपनी अदाओं का जलवा दिखाती हुई नजर आ रही हैं और उनका लुक काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है. इसी के साथ उन्होंने अपने चेहरे पर काला चश्मा लगाया हुआ है. जो बहुत दिलकश दिखाई दे रहा है. वहीं अपने फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है Wasup???. #live #love #life #potd #instagram #sunday इसमें वह रविवार की मस्ती दिखा रहीं हैं. इस समय करिश्मा का स्टनिंग और स्टाइलिश अंदाज उनके फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है सभी इसकी तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं हर तस्वीर में करिश्मा ने अलग अलग स्टाइल में बैठकर ग्लैमरस अंदाज में पोज दिए हैं जो सेक्सी दिख रहे हैं.

इस समय करिश्मा का नया और फ्रेश लुक उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है और सभी इसकी तारीफों में लगे हुए हैं. जो आप भी देख सकते हैं. आप देख सकते हैं करिश्मा हाल ही में सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बतौर गेस्ट नजर आईं थी, और वहां उन्हें लोगों ने देखकर खूब प्यार दिया था.

Bigg Boss 13 : अरहान को लेकर रश्मि के भाई पहले ही कर चुके थे आगाह, अब माँ ने दी प्रतिक्रिया

बिग बी से लेकर माधुरी दीक्षित तक की जबरदस्त मिमिक्री करता है यह शख्स

चॉल में रहती थीं 'शुभांरभ' की यह एक्ट्रेस, छह साल के स्ट्रगल के बाद मिला चांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -