इस मैगजीन के लिए ब्यूटीफूल नज़र आई करिश्मा तन्ना
इस मैगजीन के लिए ब्यूटीफूल नज़र आई करिश्मा तन्ना
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे पर कई एक्ट्रेस अपना रंग जमा रहीं हैं. ऐसे में टीवी शो कयामत की रात में नजर आने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी इन दिनों हो हो रहीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों वह स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे अपने सीरियल कयामत की रात को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसी के साथ वह अपनी तस्वीरों से भी सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आपको बता दें कि कयामत की रात एक सुपरनेचुरल है और इस सीरियल को दर्शक खुब पसंद कर रहे हैं.

ऐसे में करिश्मा तन्ना अपने सीरियल के साथ-साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर करिश्मा ने लिखा है karishmaktanna#fablook 0.2 Styled by- @stylistsanyakhuranaAssistant Stylist- @tanya_agrwlWearing- @shilpiahujaofficial Makeup- @makeupbybhumikabahriHair- @hairstylist.arvindsharmaJewellery- @vishaljewellersmnPhotography- @shivamduaphotography जी दरअसल यह एक फोटोशूट है जो करिश्मा ने फेबलुक मैगजीन के लिए करवाया है.

आप सभी जानते ही होंगे कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीर शेयर करने का कोई मौका नहीं जाने देती. वहीं करिश्मा तन्ना फैब लुक मैगजीन की कवर गर्ल बनी हैं इस वजह से वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. उनके फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. करिश्मा बीते दिनों ही फिल्म संजू में भी नजर आ चुकीं हैं. जहाँ उन्हें खूब सुर्खियां मिली थीं और अब वह हॉरर शो में दिखाई दे रहीं हैं.

रोहित सुचांती के साथ अपना नाम जुड़ने पर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बोल्ड सीन से परहेज करती है यह हॉट एक्ट्रेस

सेक्स वीडियो के बाद पूनम ने शेयर किया उससे भी अश्लील वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -