रोहित सुचांती के साथ अपना नाम जुड़ने पर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
रोहित सुचांती के साथ अपना नाम जुड़ने पर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Share:

इस बार बिग बॉस’ का 12वां सीजन धमाकेदार तो नहीं रहा लेकिन हाँ, सीजन से बाहर निकलते ही एक एक्ट्रेस का ब्रेकअप जरूर हो गया है. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे का ब्रेकअप हो चुका है और उसकी वजह रोहित सुचांती को माना जा रहा है क्योंकि घर में उनके साथ सृष्टि की काफी अच्छे बात बनी थी. वहीं अब बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से ब्रेकअप होने के बाद लगातार सृष्टि को रोहित के साथ देखा जा रहा है.

जी हाँ, एक बार फिर सृष्टि का नाम रोहित के साथ जोड़ा जाने लगा और रोहित और उन्हें लवबर्ड्स कहने वालों को अब सृष्टि ने ट्विटर के जरिए जवाब दिया है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सृष्टि रोडे और रोहित को लव बर्ड कहा जा रहा है. ऐसे में रोहित सुचांती और उन्हें लवबर्ड्स बताने वाली सभी खबरों का खंडन करते हुए सृष्टि ने इसे महज अफवाह बताया है. हाल ही में सृष्टि ने ट्विटर पर एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘हाहाहा लवबर्ड्स? सच में? ये खबर तो मेरे बारे में है.’

वहीं शो से बाहर आने के बाद हाल ही में रोहित और सृष्टि ने मुलाकात की थी और इस दौरान ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट सोमी खान और करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू भी उनके साथ थीं. वहीं उन्होंने मुलाकात की तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर की थीं जिसे देखकर यह कहा गया था कि रोहित और सृष्टि के बीच कुछ तो है लेकिन अब तक इस बारे में दोनों ने खुलकर कुछ नहीं कहा है.

अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

सेक्स वीडियो के बाद पूनम ने शेयर किया उससे भी अश्लील वीडियो

कपिल शर्मा ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाक़ात, फोटो शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -