असम में अपनी खूबसूरती दिखाती नजर आईं करिश्मा तन्ना
असम में अपनी खूबसूरती दिखाती नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा करिश्मा तन्ना आजकल अपने नए नए फोटोज को शेयर कर सभी को मदहोश करने का काम कर रहीं हैं। वह आजकल असम में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं और वहीं से उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर सामने आ रही है। ऐसे में हाल ही में वेकेशन एन्जॉय करते हुए करिश्मा ने एक के बाद के ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

 

पहले तो आपको बता दें कि करिश्मा टीवी के आलावा बॉलीवुड में कमाल दिखा चुकीं हैं और उन्होंने अपने हॉट अंदाज से भी फैंस को रूबरू करवाया है। ऐसे में इस समय करिश्मा ने जमकर ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं। इन तस्वीरों में वह काफी दिलकश दिख रहीं हैं और एक फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है About Assam Styled by @saachivj@label_anushree#shootmode #love #potd आप देख सकते हैं वह कोइत्नि लाजवाब दिखाई दे रहीं हैं। करिश्मा तन्ना जल्द ही रोहित शेट्टी के टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में दिखाई देंगी।

इसी के साथ वह इससे पहले शो की शूटिंग कर चुकीं हैं और खबर तो यह भी है कि शो को उन्होंने ही जीता है। इस समय करिश्मा की इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और सभी उनके लुक्स को लेकर दीवाने हो गए हैं। करिश्मा टीवी के पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' का हिस्सा भी रह चुकी हैं और इस शो में उन्हें खूब प्यार दिया गया था।

दिल तो हैप्पी है जी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

हिंदुत्व को दरकिनार करने के आरोप पर उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -