अपनी शादी को लेकर करिश्मा तन्ना ने किया बड़ा खुलासा
अपनी शादी को लेकर करिश्मा तन्ना ने किया बड़ा खुलासा
Share:

एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में नागिन की भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में करिश्मा ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है. बता दे कि इस शो के बाद करिश्मा आपको जल्द ही नए शो 'कयामत की रात' में दिखाई देने वाली है. इस शो में करिश्मा के साथ टीवी के जाने माने अभिनेता विवेक दहिया भी मुख्य भूमिका में होंगे.

खबर ये भी है कि इसी शो में छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्क्ड़ और अभिनेत्री दिलजीत कौर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. खास बात यह है कि हाल ही में करिश्मा ने छोटे पर्दे पर 18 साल पुरे कर लिए है जिसके चलते वह बेहद खुश है. इस दौरान शादी के सवाल पर करिश्मा ने कहा, ''फिलहाल शादी मेरी लिस्ट में नहीं है."

उन्होंने बताया है कि वह अभी शादी नहीं करना चाहती वह सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है. गौरतलब है कि करिश्मा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के चर्चित शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिये की थी.

इसके बाद वह कई शोज का हिस्सा बनी लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह छोटे पर्दे से दूर थी. छोटे पर्दे से दूर जाने की वजह उनकी फ़िल्मी दुनिया थी. बता दे कि पिछले कई दिनों से करिश्मा अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त थी हालांकि अब उन्होंने छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है और जमकर सुर्खियां बटोर रही है. ख़ास बात यह है कि वह जल्द ही अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित फिल्म 'संजू' में एक मुख्य किरदार में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

पति से चार वर्ष बड़ी होने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला बयान

पुरुषों से नफरत करती थी भारती सिंह, पति का किया था ऐसा हाल

तो क्या रियल लाइफ में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का हो गया ब्रेकअप?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -