पति से चार वर्ष बड़ी होने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला बयान
पति से चार वर्ष बड़ी होने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला बयान
Share:

बीते कुछ दिनों पहले ही स्टारप्लस पर शुरू हुआ शो 'कृष्णा चली लंदन' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे अभिनेता गौरव सिरिन और मशहूर अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती की जोड़ी को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे है, बता दे कि अभिनेता गौरव सिरिन ने इस शो के माध्यम से अभिनय करियर में अपना पहला कदम रखा है.

शो की प्रेम कहानी राधे (गौरव द्वारा अभिनीत) और कृष्णा (मेघा द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है. गौरव 22 साल के शख्स की भूमिका में हैं, जबकि मेघा 26 साल की हैं, उम्र के बीच अंतर होने के बावजूद शो में दोनों साथ हैं. शो की अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मेघा ने कहा कि जब मैं पहली बार शूट पर गौरव से मिली, हमने शो के निर्माता सौरभ तिवारी से बात की, उन्होंने कहा कि वास्तविकता में गौरव तुमसे बड़ा है, उन्होंने सोचा कि मुझे शो में राधे की प्रेमिका बनने में संकोच है, लेकिन मेरे लिए उम्र मायने नहीं रखती. गौरतलब है कि मेघा चक्रवर्ती टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने इससे पहले कई शोज में काम किया है.

उन्होंने बड़ी देवरानी, पेशवा बाजीराव, ख्वाबों की ज़मीन पर जैसे कई शोज में काम किया है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के चर्चित शो 'पेशवा बाजीराव' से मिली. मेघा बंगाली सिनेमा का एक जाना पहचाना चेहरा है. मेघा कई बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं, वह साल 2014 में आखिरी बार फिल्म 'एक्शन' में नजर आई थी.

ये भी पढ़े

पुरुषों से नफरत करती थी भारती सिंह, पति का किया था ऐसा हाल

तो क्या रियल लाइफ में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का हो गया ब्रेकअप?

किसी भी लड़के संग लिपलॉक करने को तैयार है ये टीवी एक्ट्रेस लेकिन...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -