फैंस के लिए इस एक्ट्रेस ने बदन से सरका दिया टॉप
फैंस के लिए इस एक्ट्रेस ने बदन से सरका दिया टॉप
Share:

हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने हॉट और सेक्सी लुक को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. जी हाँ, अक्सर ही अपने सेक्सी लुक को लेकर करिश्मा सुर्खियों में छाई रहती हैं. आपको पता ही होगा कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है और हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस करिश्मा वाइट एंड ब्लैक रंग की ड्रेस में बेहद हॉट और सुंदर लग रही हैं.

एक तस्वीर में करिश्मा अपने ब्लैक टॉप को खिसकते हुए नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना की यह खूबसूरत फोटो उनके नए फोटोशूट की है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के लिए करवाया है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में करिश्मा तन्ना ने फिट लुक (FiTLook) मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था जो बहुत हॉट था उस दौरान वह सेक्सी नजर आईं थीं. कुछ समय पहले ही उन्होंने स्टार परिवार के लिए भी एक फोटोशूट करवाया था और उस कराए गए नए फोटोशूट की तस्वीरों में वह काफी सुंदर लग रही थीं उस दौरान उन्होंने येलो रंग के ऑफ शोल्डर गाउन में जलवे दिखाए थे.

फिलहाल करिश्मा तन्ना की ये हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इसे उन्होंने कुछ ही घंटे पहले पोस्ट की है . अब तक इन फोटोज को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वैसे इससे पहले उन्होंने जो फिट मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया उसमें करिश्मा कॉपर कलर की स्कर्ट और डिजाइनर चोली पहनी हुई काफी ग्लैमरस नजर आ रहा थीं अब उनकी यह टॉप खिसकाने वाली तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

इस टीवी चैनल पर जल्द शुरू होगा 'बीचवाले-बापू देख रहा है'

बिकिनी में फिर कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने दिखाया जलवा

बिग बॉस 12: आज घर से बेघर होंगे यह कंटेस्टेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -