इस टीवी चैनल पर जल्द शुरू होगा 'बीचवाले-बापू देख रहा है'
इस टीवी चैनल पर जल्द शुरू होगा 'बीचवाले-बापू देख रहा है'
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई नए-नए शो शुरू हो रहे हैं. ऐसे में जल्द ही टीवी चैनल सोनी सब पर एक बिलकुल नया शो 'बीचवाले-बापू देख रहा है' लॉन्च किया जाने वाला है. आपको बता दें कि इस शो की कहानी भारत में मध्यवर्गीय परिवार के संघर्षो, उनकी उम्मीदों, खुशियों और सामाजिक दबाव पर आधारित है और यह शो दो अक्टूबर को शुरू हो रहा है. इस शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सोनी सब पर किया जाने वाला है.

शो में का निर्माण और निर्देशन, गरिमा विजन के अश्विनी धीर ने किया है और उन्होंने बताया कि 'बीचवाले-बापू देख रहा है' की कहानी भारत के मध्यवर्गीय व्यक्ति की है वह अपने मूल्यों और इच्छाओं के बीच फंसा है और उसका सपना एक बड़ा घर, फैंसी कार खरीदने और विदेश घूमने का है, लेकिन सीमित आय और जरूरी खचरें की वजह से एक के बाद वे सपने पीछे छूटते गए. आपको बता दें कि यह शो जाकिर हुसैन अभिनीत, बॉबी बीचवाले के इर्द-गिर्द घूमता है, वह मुख्य नायक है, जो कि एक संयुक्त परिवार का हिस्सा रहते हैं. शो में बॉबी के 70 साल के पिता (मिथिलेश चतुर्वेदी) और 92 साल के उसके दादाजी (जगदीश कंवल) रहते हैं, जिन्हें लोग 'बापूजी' कहकर बुलाते हैं.

शो में वह एक स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं और वह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के साथ काम करते थे और हमेशा खुद को परेशानियों के बीच फंसा हुआ पाते थे और इस वजह से उन्हें महात्मा गांधी ने 'बीचवाले' की उपाधि दी थी जिसे उन्होंने खुशी-खुशी अपने सरनेम की तरह इस्तेमाल किया. अब आगे की कहानी क्या है यह आपको शो आने के बाद पता लग जाएगा.

बिकिनी में फिर कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने दिखाया जलवा

बिग बॉस 12: आज घर से बेघर होंगे यह कंटेस्टेंट्स

'कसौटी ज़िंदगी की 2' में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -