इंस्टाग्राम पर छाया करिश्मा शर्मा की फोटोज का जादू
इंस्टाग्राम पर छाया करिश्मा शर्मा की फोटोज का जादू
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा शर्मा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है. अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है करिश्मा ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही है. करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर ज्याद चर्चा में रहती है.

 

ख़ास बात यह है कि इंस्टाग्राम पर करिश्मा की तस्वीरों की भरमार है. इसी कारण उनके 827 हजार फॉलोअर्स हैं. बता दे कि करिश्मा टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने ‘ये हैं मोहब्बतें’ के अलावा ‘प्यार तूने क्या किया, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘लव बाय चांस’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया. करिश्मा ने बतौर मॉडल कई फोटोशूट भी करवाए हैं.

करिश्मा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' में काम किया है. इसके अलावा करिश्मा ने कई वेब सीरीज में भी काम किया है. बता दे कि करिश्मा अपनी बॉडी को लेकर बहुत सजग रहती है वह अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है. यही वजह है कि वह अक्सर अपनी फिटनेस और हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में रहती है.

ये भी पढ़े

टीवी की संस्कारी गोपी बहू ने फिर शेयर की हॉट तस्वीर

'ये है मोहब्बतें' में आएगा नया मोड़, टूट जाएगी आदित्य और आलिया की शादी

उस्ताद अल्लाह रक्खा खां के जीवन से जुडी ख़ास बातें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -