'ये है मोहब्बतें' में आएगा नया मोड़, टूट जाएगी आदित्य और आलिया की शादी
'ये है मोहब्बतें' में आएगा नया मोड़, टूट जाएगी आदित्य और आलिया की शादी
Share:

टीवी का चर्चित शो 'ये है मोहब्बतें' अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना रहा है वहीं शो के निर्माता भी शो में अलग-अलग ट्विस्ट लेकर आते है जिसे दर्शकों को यह शो लुभाने में कामयाब रहते है. अब हाल ही में खबर आई है कि शो में बड़ा बदलाव आने वाला है. बताया जा रहा है कि शो में आलिया और आदित्य के बीच रौशनी आ गई है जिसके चलते इन दोनों के बीच दूरियां आ गई है.

वहीं रौशनी भी आदित्य से प्यार करने लगती है ऐसे में आदित्य की शादीशुदा ज़िंदगी ख़राब होने लगती और वह आलिया से दूर होता चला जाता है. यही नहीं बल्कि बात तलाक तक पहुंच जाती है वहीं रौशनी इन बातों से बहुत खुश हो जाती है. अब देखना यह है कि आदित्य रोशनी के जाल से कैसे निकल पाता है या फिर अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को कैसे बचाता है.

गौरतलब है कि ये शो टीवी दुनिया का एक मशहूर शो से जिसमें मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आ रही है वहीं उनके साथ अभिनेता करण पटेल भी मुख्य भूमिका में है. ख़ास बात यह है कि यही वो शो है जिसके जरिये दिव्यांका घर-घर में पहचानी जाती है. इस शो में वह इशिता भल्ला का किरदार निभा रही तो वहीं अभिनेता करण पटेल रमन भल्ला का किरदार निभा रहे है.

ये भी पढ़े

'पवित्र रिश्ता' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया हॉट अवतार

टीवी के इस क्यूट कपल का वीडियो वायरल

फिर मंदाना करीमी ने शेयर किया अपना हॉट लुक

टीवी पर संस्कारी और रियल लाइफ में बोल्ड हैं ये अभिनेत्रियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -