दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं करिश्मा कपूर!, खुद तोड़ी चुप्पी
दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं करिश्मा कपूर!, खुद तोड़ी चुप्पी
Share:

बॉलीवुड की सबसे बड़ी और हाई फैमली यानी कपूर फैमिली से एक के बाद एक खुशखबरी सामने आ रही है। आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों ही दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड और भट्ट परिवार की लाडली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग शादी कर ली है। वहीं उस दौरान वेडिंग फंक्शन से कलीरे की रस्म के दौरान करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) पर कलीरे आकर गिर गए थे। उस दौरान की तस्वीर को खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था।

उसी के बाद से फैंस करिश्मा की दूसरी शादी (Karishma Kapoor On Second Wedding) के कयास लगाने लगे हैं। जी हाँ और ये खबर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थी, जिसको लेकर खुद करिश्मा ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब सेशन रखा था, और इसी दौरान करिश्मा ने कई तरह के सवालों के जवाब दिए, जिसमें उनके पसंदीदा लोगों से लेकर उनके पसंदीदा भोजन तक, और यहां तक कि यह भी बताया कि उन्हें कौन अधिक पसंद है - रणबीर कपूर या रणवीर सिंह। इस दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया था कि 'क्या वह कभी दोबारा शादी करने पर विचार करेंगी।'

इस पर करिश्मा ने एक कन्फ्यूज और परेशान दिखने वाले व्यक्ति का एक जीआईएफ साझा किया और लिखा, 'निर्भर करता है!' आपको बता दें कि करिश्मा की पहली शादी बिलकुल अच्छी नहीं थी। उन्होंने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी और शादी के बाद करिश्मा कपूर बेटी समायरा और बेटे कियान की मां बनीं। हालांकि, संजय और करिश्मा की शादी लंबे वक्त नहीं चल पाई। वहीं तलाक के बाद करिश्मा ने कई चौकाने वाले खुलासे किये थे।

जल्द शुरू होगी No Entry के सीक्वल की शूटिंग, दिखेगी पुरानी स्टारकास्ट

हीरोपंती 2 की स्क्रीनिंग पर दिशा का बैग देख हंस पड़े लोग, पूछा- 'इसमें क्या है'

रश्मिका के बाद इस साउथ एक्ट्रेस संग जमेगी विक्की कौशल की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -