हीरोपंती 2 की स्क्रीनिंग पर दिशा का बैग देख हंस पड़े लोग, पूछा- 'इसमें क्या है'
हीरोपंती 2 की स्क्रीनिंग पर दिशा का बैग देख हंस पड़े लोग, पूछा- 'इसमें क्या है'
Share:

टाइगर श्रॉफ आज अपनी NAYI फिल्म लेकर आ रहे हैं। जी दरअसल आज उनकी फिल्म हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जी हाँ और यह फिल्म टाइगर श्रॉफ और उनके फैन्स के लिए बेहद ही खास है क्योंकि इसके पहले पार्ट से टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में कदम रखा था। वहीं वह फिल्म काफी पसंद की गई थी। इन सभी के बीच हीरोपंती 2 (Heropanti 2) में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्धीकी (Nawazuddin Siddiqui) को देखने के लिए लोग बेताब है। बीती रात ही मुंबई में हीरोपंती 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया और इस दौरान ,बॉलीवुड की तमाम हस्तियां टाइगर श्रॉफ की फिल्म देखने पहुंचीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी बीच टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त दिशा पाटनी (Disha Patani) भी नजर आईं। स्क्रीनिंग से दिशा पाटनी का एक वीडियो सामने आया है जो कि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं हीरोपंती 2 की स्क्रीनिंग पर दिशा पाटनी हल्के पर्पल रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्क्रीनिंग से पहले दिशा मीडिया पैपराजी के सामने जमकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। जी हाँ और इस वीडियो को देखते ही लोगों का ध्यान दिशा पाटनी के हैंड बैग पर गया और उसके बाद से दिशा लगातार ट्रोल हो रहीं हैं।

जी हाँ, आप देख सकते हैं वीडियो में दिशा पाटनी ने बहुत ही छोटा सा हैंड बैग कैरी किया है और अब दिशा पाटनी के बैग के साइज की खूब चर्चा हो रही है। जी दरअसल वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'सोचकर हैरान हूं कि आखिर दिशा इस बैग में क्या रखती होंगी?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस बैग में क्या रखा गया होगा?' इस तरह कई लोगों ने कमेंट किये हैं। वैसे इन दिनों टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अफेयर के चर्चे खूब हैं लेकिन दोनों ने कभी इस पर खुलकर राय नहीं दी है।

रश्मिका के बाद इस साउथ एक्ट्रेस संग जमेगी विक्की कौशल की जोड़ी

भाई से तुलना होने पर खुश हो गईं ईशा देओल, कहा- 'बधाई देती हूं'

OTT पर रिलीज होगी ऐश्वर्या राय की ये फिल्म, अमेजन प्राइम ने इतने करोड़ में खरीदे फिल्म के राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -