जल्द शुरू होगी No Entry के सीक्वल की शूटिंग, दिखेगी पुरानी स्टारकास्ट
जल्द शुरू होगी No Entry के सीक्वल की शूटिंग, दिखेगी पुरानी स्टारकास्ट
Share:

सलमान खान को हर कोई पसंद करता है और अपने काम से लेकर अपने अंदाज तक से वह लोगों का दिल जीत चुके हैं. वैसे आपको याद हो तो उनकी फिल्म नो एंट्री ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। आपको याद हो तो इस फिल्म के सीक्वल को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही थी लेकिन पिछले कुछ सालों में इसे लेकर कम बातें ही हुईं। ऐसे में लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर इस फिल्म का सीक्वल आएगा भी या नहीं? आप सभी को बता दें कि साल 2005 में आई फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

जी दरअसल नो एंट्री सीक्वल में पहले पार्ट की पूरी कास्ट नजर आने वाली है। मिली जानकारी के तहत सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर समेत बाकी सितारे जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। खबरों के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने यह साफ कर दिया है कि नो एंट्री के सीक्वल में सलमान, फरदीन खान और अनिल कपूर मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। इन सभी के अलावा फिल्म में लारा दत्ता, बिपाशा बसु, ईशा देओल, सेलीना जेटली और समीरा रेड्डी भी नजर आएंगी. जी दरअसल अनीस बज्मी ने खुद खुलासा किया है कि, 'सलमान खान इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी सीरियल हैं और जल्द से जल्द इसकी शूटिंग भी शुरू करना चाहते हैं।'

इसी के साथ अनीस बज्मी ने कहा, 'फिल्म की शूटिंग हम लोग जल्द ही शुरू करने वाले हैं। मैं सलमान भाई से चार से पांच बार मिल चुका है और बोल दिया है कि जल्दी ही शुरू करनी है फिल्म...। वह काफी सीरियस हैं और हम इसकी शुरुआत जल्द ही करेंगे। सलमान भाई होंगे इसमें...फरदीन और अनिल भी रहेंगे...। यह तीनों लोग इस फिल्म का हिस्सा होंगे।' सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान और बोनी कपूर के बीच संबंध कुछ सही नहीं हैं और ऐसे में नो एंट्री के सीक्वल का बन पाना मुश्किल है। हालाँकि खुद बोनी कपूर इस बारे में बात कर चुके हैं और वह इस ओर इशारा दे चुके हैं कि जब भी सलमान खान का अप्रूवल मिलेगा तो इस पर काम शुरू हो जाएगा क्योंकि उनके यह फिल्म बन ही नहीं सकती है।

रश्मिका के बाद इस साउथ एक्ट्रेस संग जमेगी विक्की कौशल की जोड़ी

भाई से तुलना होने पर खुश हो गईं ईशा देओल, कहा- 'बधाई देती हूं'

OTT पर रिलीज होगी ऐश्वर्या राय की ये फिल्म, अमेजन प्राइम ने इतने करोड़ में खरीदे फिल्म के राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -