बॉयफ्रेंड के तलाक के बाद रात में घूमती हुई नजर आई 'लोलो'
बॉयफ्रेंड के तलाक के बाद रात में घूमती हुई नजर आई 'लोलो'
Share:

इन दिनों करिश्मा कपूर और संदीप तोषनीवाल की लवस्टोरी के चर्चे बड़े ही जोरो-शोरो से चल रहे है. ऐसी खबरे उड़ रही है कि करिश्मा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल से शादी करने वाली है. संदीप के तलाक को अभी सिर्फ 2 ही दिन हुए है और करिश्मा उनके साथ रात में घूमते हुई नजर आई. करिश्मा कपूर और संदीप के रिलेशन की खबरे 3 साल से सुनने में आ रही है. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने रिलेशन के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है.

तलाक के बाद से ही करिश्मा संदीप के साथ घूमती हुई नजर आ रही है. ऐसे में तो अब ये संकेत मिल रहा है कि शायद जल्द ही ये कपल शादी करने का मन बना रहे है. पिछले साल ही करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक हो गया था और इस साल संजय ने प्रिया सचदेव से दूसरी शादी कर ली. करिश्मा के दो बच्चे बेटी समायरा और बेटा कियान है. दोनों तलाक के बाद से ही करिश्मा के साथ रहते है. वही संदीप के भी दो बच्चे है लेकिन वो उनकी एक्स वाइफ के पास रहते है. अब देखते है कि ये कपल कब अपनी शादी की ऑफिशियली घोषणा करता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

"फिल्म को फिल्म की तरह देखो उसके इतिहास या भूगोल में मत जाओ" -मुख्तार अब्बास नकवी

'पद्मावती' के हो रहे विवाद पर कैलाश खेर ने साधा निशाना

दो सदस्य हुए बेघर, घर में हुई विद्या बालन की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -