"फिल्म को फिल्म की तरह देखो उसके इतिहास या भूगोल में मत जाओ" -मुख्तार अब्बास नकवी
Share:

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने फिल्म 'पद्मावती' को लेकर जारी विवादों पर कहा कि, 'वह फिल्मों को फिल्मों की तरह देखते हैं और उसमें दिखाये गए इतिहास या भूगोल में नहीं जाते. जब नकवी से पूछा गया कि क्या वो फिल्म पद्मावती का विरोध करते है तो नकवी ने जवाब में कहा कि, "आप फिल्म में जो पसंद करते हैं उसे स्वीकार करना चाहिये और जो नहीं करते उसे वहीं छोड देना चाहिये."

नकवी ने आगे कहा कि, "मैं न तो फिल्म का समर्थन कर रहा हूं न ही विरोध कर रहा हूं." फिल्म के खिलाफ जारी प्रदर्शनों पर उन्होंने कहा, "मैं फिल्मों को फिल्मों की तरह देखता हूं और उनके इतिहास या भूगोल में नहीं जाता." बता दे फिल्म पद्मावती 1 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही. ये वर्ष के शुरुआत से ही विवादों से घिरी हुई है. जब फिल्म की शूटिंग राजस्थान में शुरू हुई थी जब करणी सेना ने फिल्म के सेट को पूरी तरह से जलाकर खाक कर दिया था साथ ही फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का पुतला भी फुका था.

प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़ मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसलिए वे सभी फिल्म के रिलीज़ पर बेन की मांग कर रहे है. आपको बता दे इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. रणवीर सिंह शासक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' के हो रहे विवाद पर कैलाश खेर ने साधा निशाना

दो सदस्य हुए बेघर, घर में हुई विद्या बालन की एंट्री

जूही ने इस फिल्म से किया था डेब्यू, 1000 रु. थी पहली सैलरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -