अभिषेक बच्चन से होने वाली थी करिश्मा कपूर की शादी, हनीमून की रात में लगी थी बोली
अभिषेक बच्चन से होने वाली थी करिश्मा कपूर की शादी, हनीमून की रात में लगी थी बोली
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का आज जन्मदिन है। करिश्मा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। करिश्मा एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं इस बात में कोई शक नहीं है। उन्होंने सलमान खान से लेकर गोविंदा तक के साथ काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई, हालाँकि शादी के बाद वह फिल्मों में कम नजर आईं। वहीँ अब वह तलाक ले चुकीं हैं। कहा जाता है करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की शादी होने वाली थी लेकिन ऐसा हो ना सका। इसकी वजह करिश्मा की माँ बबिता को माना जाता है। कहते हैं उस समय करिश्मा एक सुपर हिट अदाकारा थी जबकि अभिषेक कुछ खास काम नहीं कर रहे थे और इसी को देखते हुए बबिता ने करिश्मा और अभिषेक की शादी नहीं होने दी।

वैसे करिश्मा ने संजय कपूर से शादी की थी और इस शादी के 13 सालों बाद दोनों अलग हो गए। साल 2016 में करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया। कहा जाता है तलाक के दौरान करिश्मा कपूर ने संजय और अपनी सास पर कई आरोप लगाए। जी दरअसल एक बार करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''संजय ने उनसे सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी। वो उन्हें एक ट्राफी पत्नी की तरह अपने हाई क्लास सोसाइटी में दिखाते थे।'' इसके अलावा उन्होंने बताया था कि एक बार उन्हें एक ड्रेस फिट नहीं आ रही थी लेकिन उनकी सास चाहती थी की वो वही ड्रेस पहने इसपर संजय ने अपनी माँ को कहा कि आप इसे थप्पड़ क्यों नहीं मारती। वहीँ संजय की माँ ने उन्हें कभी रोकती नहीं थी बल्कि वह उन्हें बढ़ावा देती थीं।

इसके अलावा करिश्मा ने यह भी खुलासा किया था कि संजय शादी के पहले अपने भाई के साथ बैठकर ये हिसाब लगते थे कि करिश्मा कितने पैसे लेकर आएगी। वही उन्होंने यह तक बताया था कि, ''जब हम हनीमून पर गए थे, संजय ने मेरी बोली अपने दोस्तों से लगाई थी। उसने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात सोने के लिए मजबूर किया था।'' वैसे करिश्मा के इन चौकाने वाले खुलासों ने सभी को हैरान किया था। खैर अब करिश्मा वेब सीरीज में काम कर रहीं हैं।

कबीरदास जी की जयंती पर पीएम मोदी ने किया नमन, कहा- उनका दिखाया मार्ग प्रेरित करता रहेगा

CM शिवराज ने दी महान वीरांगना रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर विनम्र श्रद्धांजलि

अगले साल तक आ सकती है कोरोना की 'सुपर वैक्सीन', कर सकेगी हर वैरिएंट का मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -