बेबो और अमृता अरोड़ा संग करिश्मा कपूर ने मनाया जन्मदिन
बेबो और अमृता अरोड़ा संग करिश्मा कपूर ने मनाया जन्मदिन
Share:

बॉलीवुल की 90 के दशक की सुपरस्टार करिश्मा कपूर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। आप सभी को बता दें कि करिश्मा ने 17 साल की उम्र में फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया था। वही इस फिल्म के बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में की और लोगों के दिलो में जगह बना ली। फिलहाल अपने बर्थडे ईव पर करिश्मा अपनी बहन करीना और फ्रेंड्स के साथ थीं और अब उस दौरान के फोटोज सामने आए हैं। आप देख सकते हैं करिश्मा की बर्थडे पार्टी में कपूर सिस्टर्स की बस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा भी मौजूद थी। जी दरअसल खुद अमृता अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है।

 

इस बार सेलिब्रेशन में मलाइका आरोड़ा नहीं नजर आईं, हालाँकि उन्हें ऐसे सेलिब्रेशन पर अक्सर देखा जाता रहा है। वैसे आप देख सकते हैं इस समय करीना,करिश्मा और अमृता की इस फोटो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। आप देख सकते इस खास मौके पर तीनों ने शिमरी ड्रेस पहनी है और तीनो बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं। वैसे इस तस्वीर में सभी कैमरे के सामने देखते हुए पोज दे रही हैं। आपको बता दें कि बर्थडे सेलिब्रेशन करीना कपूर के घर पर हुआ। आपको यह भी बता दें कि बीते दिनों भी करीना ने काफी समय बाद दोस्तों को घर पर पार्टी दी थी और इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा के साथ आर्जुन कपूर भी नजर आए थे।

फिलहाल करिश्मा के जन्मदिन की तस्वीर शेयर करते हुए अमृता ने कैप्शन में लिखा है- ''जन्मदिन मुबारक हो माई डार्लिंग करिश्मा कपूर। तुम हमेशा चमकती रहो और खूबसूरत विंटेज वाइन की तरह प्यारी बनी रहो।'' वैसे अमृता की इस तस्वीर पर करिश्मा ने हार्ट का इमोजी बनाया और सबा पटौदी ने कमेंट बॉक्स में करिश्मा को जन्मदिन की बधाई दी। हम अगर करिश्मा कपूर के करियर की बात करें तो वो शादी के बाद से गायब है। हालाँकि आपने करिश्मा को साल 2020 में वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में देखा होगा। इस वेब सीरीज में उनके किरदार का नाम मायरा शर्मा था।

अनुपमा शो के 'सुपर फैन' का हुआ निधन, सुधांशु पांडे ने जाहिर किया दुःख

लाखो में एक हैं किश्वर मर्चेंट की गोद भराई की तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

जल्द माँ बनने वाली हैं किश्वर मर्चेंट, शेयर की गोद भराई की तैयारियों की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -