देश के वीरों को राजनेताओं की श्रद्धांजलि
देश के वीरों को राजनेताओं की श्रद्धांजलि
Share:

नई दिल्ली : कारगिल दिवस के मोके पर देश के शहीद वीरों का हर जगह से श्रद्धांजलि दी जा रही है. इस मोके पर राजनेताओं ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किए है. BJP ने ट्वीट करते हुए लिखा है. अपने अदम्य साहस और वीरता से करगिल में तिरंगे की आन-बान-शान बरकरार रखने वाले वीर सैनिकों को कोटि-कोटि नमन.

भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है -"कारगिल युद्ध के दौरान अटल जी की राजनीतिक नेतृत्व और निर्णय को भारत हमेशा याद रखेगा. उन्होंने हर वक़्त आगे रहते हुए भारत की आर्मी को सपोर्ट किया"

 

राष्ट्रपति ने ट्वीट किया है- का‍रगिल विजय दिवस पर, प्रत्येक भारतीय हमारी सशस्त्र  सेनाओं के प्रयासों व पराक्रम की सराहना करता है। सभी देशवासी कारगिल के शहीदों के परम बलिदान को नमन करते हैं; हम उनके परिवार-जनों के प्रति सदैव ऋणी रहेंगे – राष्ट्रपति कोविन्द

 

कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है- "अपनी वीरता और साहस से दुश्मन की हर एक चाल को मात दे कर देश का सिर ऊँचा करने वाले अपने जांबाज सैनिकों की बहादुरी पर प्रत्येक भारतवासी को गर्व है."

 

अमित शाह ने लिखा - कारगिल युद्ध के दौरान भारतीय जवानों ने सिर्फ अपने अदम्य साहस और वीरता से दुश्मनों को धूल चटाई बल्कि पूरी दुनिया में भारतीय सेना के शौर्य का लोहा भी मनवाया. कारगिल की दुर्गम पहाड़ियों को फतह कर मातृभूमि की रक्षा में अपना सर्वस्व अर्पण करने वाले माँ भारती के सभी सपूतों को नमन

  

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर कहा - 'कारगिल विजय दिवस पर हमारे सशस्त्र बलों के साहस, बहादुरी और त्याग का जश्न मानते हैं. हम सैनिकों के लिए हमेशा ऋणी रहेंगे, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की अखंडता और संप्रभुता को संरक्षित किया है.

ख़बरें और भी...

कारगिल विजय दिवस : जब कैप्टन बत्रा ने कहा 'दिल मांगे मोर'

कारगिल विजय दिवस : देश के सपूतों को याद कर आज भी नम हो जाती हैं आखें

कारगिल विजय दिवस: बॉलीवुड की इन फिल्मों ने जगाई देशभक्ति की भावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -