आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- मैं खुश हूँ कि मेरे तीनों बच्चे सोनाक्षी और लव-खुश...
आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- मैं खुश हूँ कि मेरे तीनों बच्चे सोनाक्षी और लव-खुश...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स मामले में NCB ने अरेस्ट किया था। अब लगभग एक माह के पश्चात् आर्यन घर पर वापस आ गए हैं। आर्यन के ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने के पश्चात् से बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान के समर्थन में आए थे तो वहीं किसी ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। इस पर अब शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा है कि वह खुश हैं कि उनके तीनों बच्चे सोनाक्षी, लव एवं खुश ड्रग्स का सेवन नहीं करते हैं।

वही अपने एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने आर्यन खान को NCB द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर भी चर्चा की। साथ-साथ उन्होंने बताया कि स्टार्स को अपने बच्चों को सही दिशा दिखाना किसी को चैलेंजिंग है। उन्होंने कहा- चुनौती हो या ना हो, ऐसा अवश्य होना चाहिए। मेरा आरम्भ से मानना है, मैं तो प्रीच और प्रैक्टिस करता हूं। एंटी टोबैको कैंपेन करता हूं। मैं हमेशा से ड्रग्स को ना कहता हूं।

इसके साथ ही शुत्रघ्न सिन्हा ने आगे बताया- आज मैं इस केस में भाग्यशाली समझता हूं कि मेरे बच्चे हैं लव-कुश और बेटी सोनाक्षी। मैं इन बच्चों के बारे में बेहद फक्र से बोल सकता हूं कि इनका पालन-पोषण इतना अच्छा हुआ है कि इनको किसी किस्म की कोई ऐसी आदत या ऐसे मामले में ना उनको कभी सुना है, ना देखा है, ना पाया है ना वो करते हैं ऐसी कोई हरकत। आगे बताते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि अन्य माता-पिता को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि उनके बच्चे अकेले नहीं हैं, गलत संगत में पड़ रहे हैं या गलतियां नहीं कर रहे हैं। उन्हें अपने औलादों के साथ कम से कम एक समय साथ में भोजन करना चाहिए।

जानिए कौन है आर्यन को जेल से घर ले जाने वाले शाहरुख खान के बॉडीगार्ड?

सोशल मीडिया पर छाया प्रेम चोपड़ा और राखी सावंत का वीडियो, जानिए क्या है खास?

भाई आर्यन खान से मिलने के लिए रातों रात भारत आएंगी सुहाना खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -