नेपोटिज्म पर करीना कपूर ने कही ये बात
नेपोटिज्म पर करीना कपूर ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड जगत में बीते कुछ समय में नेपोटिज्म को लेकर जितनी चर्चा हुई हैं, उतनी शायद ही पूर्व में कभी हुई थीं. सुशांत आत्महत्या मामले ने इस मुद्दे पर तीखी बहस छेड़ दी, जिसके पश्चात् इंडस्ट्री से जुड़ा लगभग हर शख्स ने इस बारे में अपना पक्ष रखा है. हालांकि अभिनेत्री करीना कपूर खान इस बारे में स्पष्ट कहती हैं कि यदि पब्लिक को नेपोटिज्म से परेशानी है, तो उनकी मूवी ना देखें. करीना ने कहा कि इंडस्ट्री में आयुष्मान तथा शाहरुख जैसे लोग भी हैं.

आगे करीना ने कहा कि वो अपने 21 वर्ष के करियर में केवल नेपोटिज्म के कारण कामयाब कभी नहीं हो सकती थीं. उन्होंने कहा, "मैं आपको सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी फेहरिस्त गिनवा सकती हूं, जिनके लिए चीजें उस प्रकार से सरल नहीं रही हैं." करीना ने शाहरुख खान तथा आयुष्मान खुराना जैसे कामयाब आउटसाइडर्स का नाम भी लिया.

करीना को एक इनसाइडर कहकर टैग किए जाने की बात पर अभिनेत्री ने कहा, ''दर्शक ने हमें बनाया है. किसी और ने नहीं. कुछ लोग जो नेपोटिज्म पर सवाल उठा रहे हैं, ये वो लोग भी हैं जिन्होंने हमें स्टार बनाया है. आप जा रहे हो ना मूवी देखने? मत जाओ. कोई आपके साथ जबरदस्ती नहीं कर रहा. मुझे तो ये पूरी जंग ही बेहद अजीब लग रही है." आगे करीना ने कहा कि अंततः ये दर्शक ही होते है, जो किसी स्टार को बना या खत्म कर सकती है. करीना कपूर खान ने बताया कि उनके अपने करियर में सफल होने के पीछे उनका कड़ा श्रम तथा स्ट्रगल भी रहा है. इसी के साथ करीना ने अपना पक्ष रखा है.

सुपरस्टार प्रभास ने किया अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का ऐलान

सोशल मीडिया पर सारा-कार्तिक ने किया एक-दूजे को अनफॉलो!

खत्म हुई प्रियंका चोपड़ा की बायोग्राफी अनफिनिश्ड, होने वाली है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -