खत्म हुई प्रियंका चोपड़ा की बायोग्राफी अनफिनिश्ड, होने वाली है लॉन्च
खत्म हुई प्रियंका चोपड़ा की बायोग्राफी अनफिनिश्ड, होने वाली है लॉन्च
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने फैन्स को एक गुडन्यूज दी है. जी दरअसल वह जल्द ही अपनी जीवनी लॉन्च करने वाली है. हाल ही में प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बारे में अपने फैंस को बताया है. उन्होंने अपने किताब के कवर पेज की तस्वीर शेयर कार दी है जो आप देख सकते हैं. वैसे उन्होंने अपनी जीवनी को काफी यूनिक नाम दिया है. प्रियंका ने अपने ट्वीट में बताया कि 'वह इस किताब को पूरा लिख चुकी हैं और ये जल्द ही बाजार में उपलब्ध होगी.' उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है, "खत्म. पहली दफा इन शब्दों को कागजों पर छपे देखना कितना खूबसूरत एहसास है. Unfinished. जल्द आ रही है."

वैसे आप देख सकते हैं प्रियंका ने अपने ट्वीट में पेंग्विन रैंडम हाउस को टैग किया है इसका मतलब है संभवतः पेंग्विन पब्लिकेशन्स से प्रियंका ने अपनी ये किताब पब्लिश कराई है. आपको हम यह भी बता दें कि प्रियंका से पहले अन्य कई कलाकारों की किताबें भी पेंग्विन पब्लिकेशन्स से छप चुकी है. वैसे इसके पहले प्रियंका ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह वह अपनी किताब के छपने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं.

उस दौरान प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा था, "अनफिनिश्ड पूरी हो चुकी है. फाइनल मैन्युस्क्रिप्ट भेजने की स्थिति में हूं. इसे आप सभी के साथ शेयर कर पाने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं." इसके अलावा प्रियंका ने लिखा कि, 'मेरी आत्मकथा में हर एक शब्द आत्मावलोकन और मेरे जीवन पर पड़े प्रभावों के जरिए लाया गया है. जल्द आ रही है.' अब फैंस बेताबी के साथ प्रिंयका की जिंदगी को पढ़ने के लिए इंतज़ार कार रहे हैं.

सैफ के जन्मदिन पर करीना ने पहना था सिल्क काफ्तान, इतनी है कीमत

पंडित जसराज के निधन से बहुत दुखी हैं कंगना, कहा- 'सपना टूट गया...'

शोक में डूबा बॉलीवुड, डायरेक्टर निशिकांत कामत ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -